Create
Notifications

मुंबई इंडियंस से रिलीज किए जाने के बाद नाथन कूल्टर नाइल ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

नाथन कूल्टर नाइल
नाथन कूल्टर नाइल
Nitesh
ANALYST
Modified 22 Jan 2021
न्यूज़

आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम से रिलीज किए जाने के बाद दिग्गज तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। नाथन कूल्टर नाइल ने कहा है कि उन्हें इस बात की उम्मीद थी उन्हें मुंबई इंडियंस टीम से रिलीज किया जा सकता है। यहां तक कि उन्होंने आईपीएल 2020 का फाइनल मुकाबला भी खेला था और दो विकेट चटकाए थे।

नाथन कूल्टर नाइल इस वक्त बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेल रहे हैं। हालांकि पिछला मुकाबला उनके लिए अच्छा नहीं रहा। उन्होंने 19वें ओवर में 19 रन दे दिए। इस खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें पता चला कि उन्हें मुंबई इंडियंस टीम से भी रिलीज कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: 3 प्रमुख खिलाड़ी जिन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को नहीं रिलीज करना चाहिए था

नाथन कूल्टर नाइल ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से खास बातचीत में कहा "19वें ओवर में मुझे काफी रन पड़ गए और फिर उसके बाद मुंबई इंडियंस टीम से बाहर किए जाने का मेल भी आ गया। हालांकि मुझे इसकी पहले से ही उम्मीद थी। उन्होंने मुझे पेड किए थे, इसलिए मैंने सोचा था कि ऐसा होने जा रहा है। उम्मीद है कि इस सीजन की नीलामी में मुझे दोबारा चुन लिया जाएगा। मुझे बस आईपीएल में चुने जाने की उम्मीद है।"

नाथन कूल्टर नाइल ने आईपीएल 2020 के फाइनल में लिया था हिस्सा

आईपीएल 2020 में नाथन कूल्टर नाइल ने सात मैचों में कुल पांच विकेट लिए थे और उनका इकॉनमी रेट 7.92 का रहा था। उन्होंने फाइनल मुकाबला भी खेला था और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उस मुकाबले में दो विकेट चटकाए थे।

वहीं नाथन कूल्टर नाइल को ऑस्ट्रेलियाई टीम में भी चुने जाने का भरोसा नहीं है। ऑस्ट्रेलियाई टीम पांच टी20 मैचों के लिए अगले महीने न्यूजीलैंड का दौरा करने वाली है लेकिन नाथन कूल्टर नाइल को नहीं लगता है कि उन्हें टीम में जगह मिलेगी।

ये भी पढ़ें: 3 प्रमुख टीमें जो आईपीएल की नीलामी में स्टीव स्मिथ को खरीद सकती हैं

Published 22 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now