Ashes 2023 : लॉर्ड्स के लॉन्ग रूम में वॉर्नर और ख्वाजा से भिड़े दर्शक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Neeraj
England v Australia - Ashes 2nd Test Match: Day Five
England v Australia - Ashes 2nd Test Match: Day Five

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया (ENG vs AUS) के बीच एशेज सीरीज (Ashes 2023) का दूसरा मैच लॉर्ड्स में खेला जा रहा है जिसका आज पांचवां दिन है। मैच के पहले सेशन में एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। वहीं, लंच ब्रेक के दौरान ऑस्ट्रेलिया टीम के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) और डेविड वॉर्नर (David Warner) ड्रेसिंग रूम के बाहर फैंस के साथ भिड़ते नजर आये जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में दोनों ही बल्लेबाज इंग्लिश टीम के फैंस के साथ बहसबाजी करते नजर आ रहे हैं जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों और टीम के बाकी खिलाड़ियों को बीच में आकर उन्हें रोकना पड़ा। स्काई स्पोर्ट्स पर बात करते हुए इंग्लैंड टीम के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने कहा,

मैं 16 साल की उम्र में यहाँ आया था और मैं भाग्यशाली हूँ कि मैंने अपने पूरे क्रिकेट करियर के दौरान यहाँ खेला। इतने सालों में मैंने पहले कभी इस तरह का कोई दृश्य नहीं देखा था, खासकर के ड्रेसिंग के रूम के पास वाले एरिया में। मुझे यह पता कि सभी फैंस इस समय काफी गुस्सा हैं और उसके पीछे की वजह भी मैं अच्छे से जानता हूँ। यह सब जॉनी बेयरस्टो के विवादित रन आउट को लेकर हो रहा है।

बता दें कि 52वें ओवर में कैमरन ग्रीन ने जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को एक पटकी हुई गेंद डाली जिसपर वह नीचे झुक गए और गेंद को एलेक्स केरी के दस्तानों में जाने दिया। इसके बाद बेयरस्टो ने गेंद को 'डेड' मानकर क्रीज में मार्क किया और क्रीज से बाहर निकले, वहीं पीछे से केरी ने गेंद को विकेटों पर मार दिया, जिसके बाद पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम विकेट का जश्न मनाने लगी। बेयरस्टो और स्टोक्स को समझ नहीं आया कि कंगारू किस वजह से जश्न मना रहे हैं। अंपायर ने इस फैसले पर तीसरे अंपायर की मदद मांगी और उन्होंने बेयरस्टो को आउट करार दिया।

बेयरस्टो अंपायर के फैसले से काफी नाराज दिखाई दिए और अपना सिर हिलाते हुए पवेलियन लौट गए। विवादित रन आउट को लेकर इंग्लिश फैंस ने ऑस्ट्रेलिया टीम के विरुद्ध नारे लगाने शुरू कर दिए और उन्होंने उनकी काफी हूटिंग भी की।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now