Create

टी20 विश्व कप को लेकर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज की बड़ी प्रतिक्रिया, वेस्टइंडीज दौरे को बताया अहम

England v Australia - 3rd Vitality International Twenty20
England v Australia - 3rd Vitality International Twenty20
Rahul

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने वेस्टइंडीज दौरे को आगामी टी20 विश्व कप की तैयारियों के लिए बेहतरीन बताया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम इस समय वेस्टइंडीज में हैं। वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 टी20 मैच और तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला खेली जायेगी। मिचेल स्टार्क ने टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए कहा है कि यह दौरा ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बहुत अहम होने वाला है। क्योंकि इस साल अक्टूबर महीने में शुरू हो रहे टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियां इस दौरे से शुरू होंगी।

यह भी पढ़ें - श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया ने खेला इंट्रास्क्वाड टी20 मैच, BCCI ने शेयर की जानकारी

मिचेल स्टार्क ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए आगामी विश्व कप को लेकर बड़ी बात कही और अपने टी20 करियर को लेकर भी बड़े बयान दिए हैं। उनका कहना है कि मैंने भले ही पिछले 4 साल में 10 टी20 मैच खेलें हो लेकिन मैं अब टी20 क्रिकेट में वापसी करने के लिए तैयार हूँ। पिछले कुछ समय से मैं टेस्ट क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान दे रहा था लेकिन अब मैं वाइट बॉल क्रिकेट पर भी अपना फोकस बना रहा हूँ। क्योंकि आगामी कुछ महीनों में वाइट बॉल क्रिकेट ज्यादा होने वाला है। मैंने रणनीतियां जरुर बदली है लेकिन मेरा फोकस मेरी गेंदबाजी ही रहेगी।

यह भी पढ़ें - एमएस धोनी ने पत्नी को दिया 'Anniversary Gift', साक्षी सिंह ने फोटो की शेयर

पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान आरोन फिंच ने भी कहा था कि वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरा कुछ अहम खिलाड़ियों के लिए भी जरुरी है। क्योंकि उन्हें अपना स्थान आगामी वर्ल्ड कप में पक्का करना होगा। टी20 वर्ल्ड कप 2021 की शुरुआत 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में होगी। भारत में कोरोना महामारी के चलते बीसीसीआई ने यह टूर्नामेंट में यूएई और ओमान में शिफ्ट करने का फैसला लिया। टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला 14 नवम्बर को खेला जायेगा। ऑस्ट्रेलियाई टीम के कुछ खिलाड़ियों ने वेस्टइंडीज दौरे से अपना नाम वापस ले लिया है, तो कुछ युवा खिलाड़ियों को अपना हुनर दिखाने का बड़ा मौका मिला है।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...