Create

बाबर आजम ने किया खुलासा, बोल्ड करने के बाद शाहीन अफरीदी ने कही ये बात

Photo- PSL
Photo- PSL
Rahul

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) के साथ घटित हुए एक पल को याद करते हुए मजेदार किस्सा सुनाया है। इस वर्ष की शुरुआत में हुए पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) के पहले हाफ में लाहौर कलन्दर्स की तरफ से गेंदबाजी करते हुए शाहीन अफरीदी ने कराची किंग्स के कप्तान बाबर आजम को क्लीन बोल कर दिया। उसके बाद उन्होंने बाबर आजम के कान में जाकर कुछ कहा। यह पल एक रहस्यमय पल बन गया। फैन्स की दिलचस्पी बढ़ गई कि शाहीन अफरीदी ने बाबर आजम से ऐसा क्या कहा होगा। इस रहस्य से बाबर आजम ने पर्दा उठा दिया और बड़ी बात कही है।

यह भी पढ़ें - मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों का 'अनोखा चैलेंज', क्या वो पूरा कर पायेंगे?

क्रिकविक यूट्यूब चैनल को दिए एक इंटरव्यू में बाबर आजम ने कहा कि जैसा कि आपने पहले के मैचों में देखा होगा, शाहीन अफरीदी हमेशा मुझे आउट करने की सोचता है और कहता है कि, 'मैं तुम्हे आउट करूँगा, मैं तुम्हे आउट करूँगा' और जैसे उन्होंने मुझे उस दिन आउट किया, वह मेरे पास आये और उन्होंने कहा कि, 'देखा मैंने तुम्हे आउट कर दिया है'। यह देखकर मुझे अच्छा लगता है कि पाकिस्तानी गेंदबाजों को आक्रमण करना आता है और आशा करता हूँ कि वह आगामी कुछ सालों में पाकिस्तान के लिए भी शानदार प्रदर्शन करेंगे और टीम की जीत में योगदान देंगे।

बाबर आजम ने शाहीन शाह अफरीदी को लेकर आगे कहा कि जब आप पूरा साल एक दूसरे के खिलाफ खेलते हैं, तो आपको एक दूसरे की कमी और काबिलियत पता होता है। जब भी हम एक दूसरे के खिलाफ खेलते हैं, तो फोकस के साथ ही खेलतें हैं। मैं उन्हें 100% फोकस के साथ खेलता हूँ उनके खिलाफ आप आराम से नहीं खेल सकते। क्योंकि वह एक बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं, जो आपको कभी भी आउट कर सकते हैं। पाकिस्तान सुपर लीग के दूसरे चरण की शुरुआत आज से हो रही है। ऐसे में बाबर आजम और शाहीन अफरीदी एक बार फिर आमने-सामने हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें - RCB का बल्लेबाज टी20 ब्लास्ट में नए चैलेंज के लिए तैयार, कल से शुरू होगा टूर्नामेंट


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...