जोफ्रा आर्चर को ट्विटर पर मिला बेन स्टोक्स का साथ

आर्चर-स्टोक्स
आर्चर-स्टोक्स

जोफ्रा आर्चर ने पिछले कुछ महीने में इंग्लैंड टीम की सफलता में काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। हालांकि इस तेज गेंदबाज को कई बार ट्रोलिंग का शिकार होने पड़ा है और साथ ही में उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर नस्लभेदी टिप्पणी भी हुई है।

राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज ने हमेशा ही ट्रोल्स को दमदार तरीके से जवाब दिया है और हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर कुछ ऐसा ही किया है और उन्हें इस बार साथी खिलाड़ी बेन स्टोक्स का भी समर्थन मिला है।

यह भी पढ़ें: "महेंद्र सिंह धोनी से प्रधानमन्त्री-राष्ट्रपति भी बात करते हैं"

ट्विटर पर जोफ्रा आर्चर ने दिया करारा जवाब

जोफ्रा आर्चर को हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन जोफ्रा आर्चर को इंग्लैंड टीम को ड्रेसिंग रूम से लीड करने का मौका मिला। #BlackLivesMatter के कारण फैंस ने पॉजिटिव तरीके से इसे लिया, लेकिन एक ट्विटर यूजर ने टीम के फैसले पर सवाल उठाए।

जोफ्रा आर्चर ने ट्वीट करते हुए लिखा,

"मैं तुम्हें बताना चाहता हूं ओलिवर, आज खास दिन है और तुम जैसे लोग इसे खराब नहीं कर सकते।"

बेन स्टोक्स ने भी अपने साथी खिलाड़ी को बैक किया और ट्रोल को कीबॉर्ड वॉरियर कहा, जिन्होंने अपनी प्रोफाइल को प्राइवेट कर लिया है।

इससे पहले जोफ्रा आर्चर को प्रोटोकॉल तोड़ने के लिए विंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर किया गया था और आर्चर ने बताया था कि कैसे उन्हें नस्लभेद टिप्पणी का शिकार होना पड़ा था। जोफ्रा आर्चर को उस वक्त भी काफी समर्थन मिला था।

आपको बता दें कि पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। पाकिस्तान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शान मसूद की बेहतरीन शतकीय पारी की बदौलत 326 रन बनाए थे और जोफ्रा आर्चर ने गेंद के साथ तीन विकेट झटके थे।

हालांकि बेन स्टोक्स के लिए बल्ले के साथ पहली पारी कुछ खास नहीं रही थी और वो 0 रन पर ही आउट हो गए थे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now