Create
Notifications

बेन स्टोक्स ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों को किया जबरदस्त ट्रोल, चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी

बेन स्टोक्स इंग्लैंड-न्यूज़ीलैंड के बीच हो रही अहम सीरीज का हिस्सा नहीं हैं
बेन स्टोक्स इंग्लैंड-न्यूज़ीलैंड के बीच हो रही अहम सीरीज का हिस्सा नहीं हैं
Rahul
visit

इंग्लैंड (England Cricket Team) और न्यूज़ीलैंड (New Zealand Cricket Team) के बीच आज से टेस्ट श्रृंखला की शुरुआत हो रही है। दोनों टीमों के बीच 2 मैच की सीरीज का पहला मुकाबला लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड (Lord's Cricket Ground) पर खेला जायेगा। मैच से पहले हुए फोटोशूट को लेकर इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने अपने साथी खिलाड़ियों के मजे लिए और इन्स्टाग्राम पर फनी कैप्शन अपलोड किये। हालांकि बेन स्टोक्स इस अहम सीरीज का हिस्सा नहीं हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो अपने इंग्लैंड के साथी खिलाड़ियों पर मजेदार कमेन्ट जरूरत करते हुए नजर आये। बेन स्टोक्स ने जैक लीच (Jack Leach), जेम्स एंडरसन (James Anderson), जो रूट (Joe Root), स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) और मार्क वुड (Mark Wood) जैसे दिग्गज खिलाड़ियों का मजाक उड़ाया।

Photo- Ben Stokes Instagram
Photo- Ben Stokes Instagram

बेन स्टोक्स ने जेम्स एंडरसन का फोटोशूट वाला फोटो अपलोड करते हुए लिखा कि मैं इसके (फोटोशूट) लिए बहुत बूढ़ा हूँ। उसके बाद स्पिन गेंदबाज जैक लीच का मजाक उड़ाते हुए बेन स्टोक्स ने लिखा कि माफ़ करना मैं आप लोगों को देख नहीं पा रहा हूँ, तो आप कुछ फोटो लें और हम बाद में उसमें से कुछ बेहतरीन फोटो का चयन कर लेंगे। बेन स्टोक्स ने जैक लीच की कमजोर आँखों का मजाक उड़ाया। क्योंकि जैक लीच मैच के दौरान भी चश्मा पहनकर रखते हैं। बेन स्टोक्स ने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट का भी मजाक बनाया और मजेदार कैप्शन फोटो पर अपलोड किया।

यह भी पढ़ें - 'रोहित शर्मा को गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल लगता है' पाकिस्तान के गेंदबाज का बड़ा बयान

Photo- Ben Stokes Instagram
Photo- Ben Stokes Instagram

आईपीएल (IPL 2021) में चोटिल होने के बाद बेन स्टोक्स को इस टेस्ट सीरीज में मौका नहीं मिला लेकिन वह अपनी फिटनेस पर लगातार कार्य कर रहें हैं। बेन स्टोक्स इस महीने विटालिटी ब्लास्ट टी20 में डरहम की तरफ से खेलते हुए नजर आयेंगे लेकिन उससे पहले वो सोशल मीडिया पर अपने साथी खिलाड़ियों के मजे लेते हुए नजर आये। बेन स्टोक्स ने दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को लेकर लिखा कि मैं अभी भी देश की धड़कन बनने की कोशिश में लगा हूँ। बेन स्टोक्स ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के द्वारा पोस्ट की गई सभी खिलाड़ियों की सम्मिलित फोटो पर भी कमेन्ट किया और लिखा कि यदि हेड एंड शोल्डर की कोई तस्वीर बोल सकती, तो यही तस्वीर होती।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now