Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रिकेट बुलेटिन- आईपीएल को लेकर अहम बयान, श्रीसंत की हो सकती है वापसी 

श्रीसंत
श्रीसंत
EXPERT COLUMNIST
Modified 18 Jun 2020, 20:54 IST
न्यूज़
Advertisement

इरफान पठान ने आईपीएल के आयोजन को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

आईपीएल के आयोजन को लेकर लगातार बयान आते रहते हैं। अब इसी कड़ी में पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। इरफान पठान ने कहा है कि सब लोग चाहते हैं कि आईपीएल का आयोजन इस साल हो। हाल ही में बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने कहा था कि वो आईपीएल कराने के लिए हर संभव विकल्प पर प्रयास कर रहे हैं। उसी संदर्भ में इरफान पठान का ये बयान आया है।

बैन समाप्त होने के बाद केरल रणजी टीम की तरफ से खेल सकते हैं श्रीसंत-रिपोर्ट

तेज गेंदबाज श्रीसंत क्रिकेट में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। श्रीसंत अपना बैन समाप्त होने के बाद केरल की रणजी टीम की तरफ से खेल सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अगर श्रीसंत फिटनेस टेस्ट पास कर लेते हैं तो केरल की टीम उन्हें आगामी रणजी सीजन के लिए अपनी टीम में शामिल कर सकती है।

न्यूजीलैंड की विकेटकीपर रेचल प्रीस्ट ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया

न्यूजीलैंड विमेंस टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज रेचल प्रीस्ट ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। हाल ही में प्रीस्ट को न्यूजीलैंड के सालाना कॉन्ट्रैक्ट में जगह नहीं मिली थीं। हालांकि भले ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से उन्होंने संन्यास ले लिया है लेकिन अब वो तस्मानिया के लिए खेलते हुए नजर आएंगीं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की ट्रेनिंग टीम का ऐलान

Advertisement

इंग्लैंड का 30 सदस्यीय ट्रेनिंग ग्रुप इस प्रकार है:

मोईन अली, जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, जोनाथन बेयरेस्टो, डोमिनिक बेस, जेम्स ब्रेसी, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जैक क्राउली, सैम करन, जो डेनली, बेन फोक्स, ल्युइस ग्रेगरी, कीटन जेनिंग्स, डैन लॉरैंस, जैक लीच, साकिब महमूद, क्रेग ओवरटन, जेमी ओवरटन, मैथ्यू पर्किन्सन, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, जो रूट, डॉम सिब्ली, बेन स्टोक्स, ओली स्टोन, अमर विरदी, क्रिस वोक्स और मार्क वुड।

जयदेव उनादकट ने इस साल आईपीएल होने की उम्मीद जताई

दिग्गज तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने इस साल आईपीएल होने की उम्मीद जताई है। उनादकट ने कहा है कि भले ही इसका आयोजन विदेश में हो लेकिन होना जरुर चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर आईपीएल का आयोजन भारत के अलावा किसी और देश में भी होता है तो भी कोई दिक्कत नहीं आनी चाहिए।

"2011 वर्ल्ड कप का फाइनल फिक्स था"

श्रीलंका के पूर्व खेल मंत्री महिंदनंदा अलुथगमगे ने 2011 वर्ल्ड कप को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। अलुथगमगे ने भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल को फिक्स बताया है। भारत ने मुंबई में खेले गए मुकाबले में श्रीलंका को 6 विकेट से हराते हुए 28 साल बाद वर्ल्ड कप का खिताब जीता था।

Published 18 Jun 2020, 20:54 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit