CWC 2023 : डेविड वॉर्नर ने खोले अपनी 163 रनों की जबरदस्त पारी के राज, बताया उनके DNA में क्या है

डेविड वॉर्नर ने 14 चौके व 9 छक्कों की मदद से 163 रनों की शानदार पारी खेली
डेविड वॉर्नर ने 14 चौके व 9 छक्कों की मदद से 163 रनों की शानदार पारी खेली

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) में आज ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (AUS vs PAK) के बीच एक हाईस्कोरिंग मुकाबला देखने को मिला। पहले बल्लेबाजी करते हुए कंगारू टीम ने 367/9 का बड़ा स्कोर पाकिस्तान के सामने खड़ा, जिसके जवाब में पूरी पाकिस्तानी टीम 305 रनों पर सिमट गई और मुकाबले को 62 रनों से गंवा दिया। ऑस्ट्रेलिया टीम की यह लगातार दूसरी जीत है और इस जीत की नींव टीम के सलामी बल्लेबाजों ने रखी। मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) ने 121 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली तो डेविड वॉर्नर (David Warner) ने 163 रनों की धमाकेदार पारी खेली। वॉर्नर को उनकी जबरदस्त पारी के चलते प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

मैच खत्म होने के बाद डेविड वॉर्नर ने अपनी शानदार पारी को लेकर कहा कि, 'ग्रोइन अभी ठीक है लेकिन थोड़ा बहुत दर्द और क्रैम्प है। मार्श के साथ साझेदारी बेहतरीन रही। कल मैंने अच्छे शॉट खेले थे और उसी मदद से आज मेरे बल्ले पर गेंद अच्छे से लग रही थी। मार्श और मैंने 35 ओवर तक टिकने का फैसला किया। उसके बाद के ओवरों में रन बन जाते। हमें आखिरी के ओवरों में अधिक रन बनाने पर कार्य करना होगा। हर एक रन बहुत जरुरी है। विकेट के बीच में तेजी से रन लेना मेरे डीएनए में है। मैंने हमेशा अपनी टीम के लिए रन बनाये हैं और मैं इसे जारी रखूंगा और जब तक खेलता रहूँगा ऐसे ही रन बनाता रहूँगा।'

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श ने पहले विकेट के लिए 259 रनों की रिकॉर्ड तोड़ साझेदारी की, जिसमें मिचेल मार्श ने 108 गेंदों पर 121 रन बनाये। मार्श ने अपनी इस तूफानी पारी के दौरान 10 चौके और 9 छक्के लगाये। दूसरी तरफ डेविड वॉर्नर खड़े और अपनी टीम का स्कोर 300 के पार पहुँचाया वॉर्नर ने 124 गेंदों का सामना किया और 14 चौके व 9 छक्कों की बदौलत 163 रनों की शानदार पारी खेली।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now