Create

डेविड वॉर्नर ने अपनी पत्‍नी की तारीफ में किया नया पोस्‍ट, साथ ही दिया विशेष संदेश

डेविड वॉर्नर और कैंडिस वॉर्नर
डेविड वॉर्नर और कैंडिस वॉर्नर

ऑस्‍ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर ने अपनी पत्‍नी कैंडिस वॉर्नर की जमकर तारीफ की है। वॉर्नर ने बताया कि अपनी पत्‍नी की हौसलाअफजाई के कारण उन्‍होंने सुबह 10 किमी की दौड़ लगाई। कंगारू ओपनर ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम हैंडल पर सुबह की गतिविधि का फोटो पोस्‍ट करते हुए बड़ा कैप्‍शन लिखा है।

वॉर्नर ने पोस्‍ट में खुलासा किया कि उन्‍हें दौड़ने से नफरत है, लेकिन उनकी पत्‍नी ने सुनिश्चित किया कि वो कम से कम 10 किमी दौड़े, जिसके बाद उन्‍होंने अच्‍छा महसूस किया।

वॉर्नर ने लिखा, 'रनिंग गोल्‍स!! (दौड़ने का लक्ष्‍य) आपसे ज्‍यादा स्‍टामिना वाले व्‍यक्ति से शादी करने से बेहतर कुछ भी नहीं। मैं कह सकता हूं। यह फोटो संघर्ष और दर्द दर्शाता है। जो भी मुझे अच्‍छे से जानता है, वो ये जानता है कि मुझे दौड़ने से नफरत है और 3 किमी पर मैं रूक जाता हूं। इसे भूलो, मैं नहीं कर सकता, लेकिन कैंडिस वॉर्नर ने मुझे रूकने नहीं दिया। पीबी में 10 किमी 47:29 समय में पूरी करना विशेष है। मुझे गर्व है।'

उन्‍होंने पोस्‍ट में आगे लिखा, 'छोटे लक्ष्‍य कई चीजों के मायने रखते हैं। अपना दिन स्‍थापित करें। अपने चेहरे पर मुस्‍कान लाएं, लेकिन मेरे लिए इस दौड़ ने बर्ताव में बदलाव किया और मैं इसे पूरी करने में सफल रहा। अगर आप चाहे और समय हो तो कुछ भी संभव है।'

आईपीएल के दूसरे चरण में नजर आएंगे डेविड वॉर्नर

ऑस्‍ट्रेलिया क्रिकेट टीम के ओपनर डेविड वॉर्नर ने इस समय बायो-बबल जिंदगी से ब्रेक लिया है और अपने परिवार के साथ खुशनुमा समय बिता रहे हैं। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज अब यूएई में होने वाले आईपीएल के दूसरे चरण में क्रिकेट एक्‍शन में नजर आएंगे।

वॉर्नर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मजेदार पोस्‍ट करके खुद को नियमित रूप से व्‍यस्‍त रखते हैं। फैंस को उनके पोस्‍ट पसंद आते हैं और कमेंट्स सेक्‍शन में यूजर्स वॉर्नर की जमकर तारीफ करते हैं। वॉर्नर भी भारतीय फैंस के कमेंट्स का जवाब देकर उनका दिन बना देते हैं।

अब तक डेविड वॉर्नर ने कई डांस वीडियो डाले और इसके अलावा उन्‍होंने अपना चेहरा किसी एक्‍टर से बदलकर काफी पोस्‍ट किए। इसके चलते भारतीय क्रिकेट फैंस में उनकी लोकप्रियता में जबरदस्‍त इजाफा हुआ।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment