Create

डेविड वॉर्नर ने IPL के अपने टीम के साथी को बर्थडे की दी बधाई, दिया स्‍पेशल नाम

डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के फैंस को एक और बार मैदान के बाहर डेविड वॉर्नर का मजाकिया व्‍यक्तित्‍व देखने को मिला जब ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर ने इंस्‍टाग्राम पर अपने एसआरएच टीम के साथी केन विलियमसन को उनके जन्‍मदिन पर बधाई दी।

वॉर्नर ने दोनों खिलाड़‍ियों का एक कोलाज शेयर किया और कैप्‍शन लिखा, 'जन्‍मदिन की बड़ी शुभकामनाएं भाई केन विलियमसन। इस दिन का परिवार के साथ आनंद उठाएं।' वॉर्नर ने विलियमसन को लेजेंड करार दिया।

विलियमसन और जॉनी बेयरस्‍टो को फ्रेंडशिप डे पर डेविड वॉर्नर ने दी थी बधाई

डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर काफी सक्रिय रहते हैं। वॉर्नर लगातार अपने फैंस के साथ बातचीत करते हैं और अपने डांस मूव्‍स के वीडियो शेयर करते हैं, जो फैंस का बहुत मनोरंजन भी करते हैं। विभिन्‍न दौरों पर वह अपने साथियों के साथ फोटो पोस्‍ट करते हैं।

इस महीने की शुरूआत में वॉर्नर ने विलियमसन और जॉनी बेयरस्‍टो के साथ एसआरएच ड्रेसिंग रूम की फोटो शेयर की थी। उन्‍होंने फोटो के साथ कैप्‍शन लिखा था, 'सभी को फ्रेंडशिप डे की शुभकामनाएं। क्रिकेट की खूबसूरती यह है कि पूरी दुनिया में हमारे दोस्‍त हैं।'

आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद की यात्रा

सनराइजर्स हैदराबाद का आईपीएल 2021 के पहले चरण में काफी खराब समय था। एसआरएच को सात मैचों में केवल दो अंक मिले थे और वह अंक तालिका में आखिरी स्‍थान पर काबिज थी। इसका मतलब यह है कि अगर हैदराबाद को प्‍लेऑफ में जगह बनाना है तो आईपीएल 2021 के दूसरे सीजन में उसे प्रत्‍येक मैच जीतना होगा।

बेयरस्‍टो एसआरएच के सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज हैं, जिन्‍होंने 7 मैचों में 248 रन बनाए थे। इस बीच अफगानिस्‍तान के लेग स्पिनर राशिद खान 10 विकेट के साथ सबसे सफल गेंदबाज हैं।

आईपीएल 2021 को बीच में ही कोविड-19 महामारी के कारण अनिश्चितकाल तक के लिए स्‍थगित करना पड़ा था। अब आईपीएल 2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर को शुरू होगा। मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच दूसरे चरण का पहला मुकाबला खेला जाएगा।

यूएई शेष आईपीएल 2021 की मेजबानी करेगा। आईपीएल 2021 के मुकाबले दुबई, अबुधाबी और शारजाह में खेले जाएंगे।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment