Create
Notifications

भारत के युवा खिलाड़ी ने छोड़ी अपनी घरेलू टीम, इरफ़ान पठान ने ट्वीट कर दिखाया गुस्सा

Photo - IPL
Photo - IPL
Rahul
SENIOR ANALYST

आईपीएल (IPL 2021) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बल्लेबाज दीपक हूडा (Deepak Hooda) ने अपनी घरेलू टीम बड़ौदा को छोड़ने का फैसला कर लिया है। दीपक हूडा आगामी घरेलू सीजन में राजस्थान क्रिकेट टीम का हिस्सा होंगे। बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन ने दीपक हूडा को नॉन-ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट देने का निर्णय ले लिया है। दीपक हूडा ने स्पोर्टस्टार वेबसाइट से इस मामले को लेकर कहा कि बड़ौदा टीम को छोड़ना मेरे लिए दुःख की बात है। क्योंकि इसी टीम के साथ मैंने अपना पूरा क्रिकेट खेला है। लेकिन मैंने अपने कोच और सभी जानने वालों की सहमती से यह फैसला लिया है और यही सही है।

यह भी पढ़ें - इंग्लैंड में मौजूद टीम इंडिया के खिलाड़ी को हुआ कोरोना वायरस

पिछले साल खेली गई सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी के दौरान बायो-बबल तोड़ने के चलते दीपक हूडा को बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन ने सस्पेंड भी कर दिया था। साथ ही टीम के कप्तान व भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या से झगड़े की भी खबर सामने आई थी। लेकिन जैसे-तैसे उन्हें आईपीएल 2021 में खेलने की अनुमति मिली थी। दीपक हूडा के द्वारा छोड़ी जा रही अपनी घरेलू टीम को लेकर भारत के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज इरफ़ान पठान ने भी ट्वीट कर अहम बात सभी क्रिकेट प्रेमियों के सामने रखी है।

यह भी पढ़ें - 4 महीने बाद युवा बल्लेबाज ने पकड़ा बल्ला, जल्द ही करेगा टीम इंडिया में वापसी

इरफ़ान पठान ने दीपक हूडा को लेकर ट्वीट किया और लिखा कि कोई क्रिकेट एसोसिएशन कैसे ऐसे खिलाड़ियों को जाने दे सकती है, जो भारतीय टीम में शामिल होने की कगार पर हो? दीपक हूडा का बड़ौदा टीम को छोड़ना इस क्रिकेट एसोसिएशन लिए बहुत बड़ा झटका है। वह अगले 10 सालों तक बड़ौदा टीम को अपनी सर्विस दे सकते थे, क्योंकि वह अभी एक युवा खिलाड़ी ही हैं। एक बड़ौदा खिलाड़ी होने के नाते मेरे लिए यह निराशाजनक और मायूस करने वाली बात है।

दीपक हूडा ने आईपीएल 2021 के शुरुआत मैचों में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। पजाब किंग्स की तरफ से खेलते हुए उन्होंने 8 मैच की 7 पारियों में 116 रन बनाये थे। इस दौरान उन्होंने 64 रनों की एक तूफानी पारी भी खेली थी।

Fetching more content...
App download animated image Get the free App now