Create

'इंग्लैंड लेगी टीम इंडिया से बदला', तेज गेंदबाज का बड़ा बयान

Rahul
टाइमल मिल्स ने इंग्लैंड के लिए 5 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलें हैं
टाइमल मिल्स ने इंग्लैंड के लिए 5 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलें हैं

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के लिए टी20 अंतरराष्ट्रीय प्रारूप में खेल चुके टाइमल मिल्स (Tymal Mills) ने भारत (Indian Cricket Team) और इंग्लैंड के बीच होने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज को लेकर बयान दिया है। हाल ही में एक मशहूर अख़बार को दिए इंटरव्यू में टाइमल मिल्स ने कहा कि इंग्लैड टीम फ़िलहाल न्यूज़ीलैंड (New Zealand Cricket Team) के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रही है। यह सीरीज उनके लिए एक अभ्यास की तरह होगी, क्योंकि इस सीरीज में जीत मिलने पर टीम का विश्वास बढ़ेगा जो टीम इंडिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में काम आएगा। मुझे यकीन है कि इंग्लैंड टीम निश्चित रूप से एक बहुत मजबूत भारतीय टीम के खिलाफ लंबी श्रृंखला के अवसर का फायदा उठाएगी।

यह भी पढ़ें - इंग्लैंड के खिलाड़ी को मिला प्रधानमंत्री का सपोर्ट, ECB को लगाई

टाइमल मिल्स ने इंग्लैंड की गेंदबाजी और टीम इंडिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले को लेकर आगे कहा कि यह हमेशा देखना दिलचस्प रहता है कि इंग्लैंड कैसे घरेलू परिस्थितियों को समझता है और मेरे हिसाब से उनके पास ऐसे गेंदबाज है, जो इंग्लिश कंडीशन के लायक हैं। जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड इन परिस्थितियों में विश्व के मंझे हुए गेंदबाज हैं। वह कई सालों से इन्हीं परिस्थितियों में गेंदबाजी करते आ रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। हाल ही में जिस तरह से इंग्लैंड टीम को भारत में हुई टेस्ट सीरीज में 3-1 से हार मिली है, उसका बदला इंग्लैंड के खिलाड़ी लेना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें - भारत के जुलाई में होने वाले श्रीलंका दौरे को लेकर बड़ी खबर

टाइमल मिल्स ने इंग्लैंड के लिए केवल 5 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलें हैं। उन्होंने एक समय पर इंग्लैंड टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया, जिसके चलते उन्हें आईपीएल (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने भारी रकम देकर अपनी टीम शामिल किया लेकिन लगातार चोट के चलते उनके क्रिकेट करियर पर भी असर पड़ा है। टाइमल मिल्स ने भारत के खिलाफ 3 टी20 मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। अभी वह ससेक्स के साथ जुड़े हुए हैं और आगामी मैचों में खेलते हुए नजर आयेंगे। भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से 5 मैचों की टेस्ट श्रृंखला पहला मैच शुरू होगा।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment