Create
Notifications

यूनिस खान ने 'आइस बाथ' विवाद पर तोड़ी चुप्पी, हसन अली के साथ हुए झगड़े पर किया बड़ा खुलासा

हसन अली ने मुझसे माफ़ी मांगी और मैंने भी उन्हें माफ़ कर दिया था - यूनिस खान
हसन अली ने मुझसे माफ़ी मांगी और मैंने भी उन्हें माफ़ कर दिया था - यूनिस खान
Rahul
visit

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) में चल रहे 'आइस बाथ' विवाद (Ice Bath Controversy) को लेकर टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच और दिग्गज बल्लेबाज यूनिस खान (Younis Khan) ने चुप्पी तोड़ी है। यूनिस खान ने पाकिस्तान की एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनके और तेज गेंदबाज हसन अली (Hassan Ali) के बीच आइस बाथ को लेकर झगड़ा हुआ था लेकिन बाद में हसन अली ने मुझ से माफ़ी मांग ली और मैंने भी उन्हें माफ़ कर दिया। हम दोनों अब इस विवाद को भूल चुके हैं। यूनिस खान ने हाल ही में अचानक से पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच के पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद हसन अली और उनके बीच हुए आइस बाथ के झगड़े को लेकर खबर सामने आई।

यह भी पढ़ें - श्रीलंका के तीन खिलाड़ियों को मिली बड़ी सज़ा, इंग्लैंड से वापस भेजा जाएगा

यूनिस खान ने इस विवाद पर आगे कहा कि हसन अली के साथ हुई घटना और उसका इस्तेमाल करके मेरे इस्तीफे के साथ जोड़ना काफी चौंकाने वाली बात है। साथ ही उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के स्ट्रेंथ और कंडीशिनिंग कोच यासिर मलिक ने ही उनसे आग्रह किया था कि हसन अली से आइस बाथ लेने के लिए कहे। यूनिस खान इन बातों से यह जाहिर करना चाह रहें हैं कि उनके इस्तीफे का कारण हसन अली के साथ हुआ उनका झगड़ा नहीं है। अपने इस्तीफे देने का कारण बताने पर उन्होंने चुप रहना सही समझा।

यह भी पढ़ें - टी20 विश्व कप में शामिल हो सकता है RCB का पूर्व गेंदबाज, कप्तान मॉर्गन ने जताया भरोसा

यूनिस खान का मानना है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और पाकिस्तान क्रिकेट को ध्यान में रखते हुए वह असली कारण नहीं बता सकते लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि मैंने कभी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से कोच का भार सँभालने के लिए नहीं कहा था। उन्होंने ही मुझसे यह पद सम्भालने का आग्रह किया था। हाल ही में ट्विटर पर यूनिस खान और हसन अली के झगड़े की खबरें तेजी से फैलने लगी थी और सभी क्रिकेट प्रेमी व क्रिकेट के जानकार अपनी-अपनी प्रतिक्रिया इस मुद्दे पर देते हुए नजर आये थे।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now