Create

यूनिस खान और हसन अली विवाद पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान का बड़ा बयान

यूनिस खान और हसन अली विवाद को लेकर सलमान बट्ट ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है
यूनिस खान और हसन अली विवाद को लेकर सलमान बट्ट ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है
reaction-emoji
Rahul

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) में एक नए विवाद ने जन्म लिया है। हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच रहे यूनिस खान (Younis Khan) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि दोनों पक्ष ने अपना-अपना फैसला लेकर अलग होने का निर्णय लिया है लेकिन उसके कुछ दिनों बाद यूनिस खान के इस्तीफा देने का कारण सामने आया। उनके और तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) के बीच झगड़ा बताया गया है। अब इस विवाद को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रहे सलमान बट्ट (Salman Butt) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें - मिताली राज ने शेफाली वर्मा की बल्लेबाजी स्टाइल को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

सलमान बट्ट ने अपने यूट्यूब चैनल पर दिए इंटरव्यू में कहा कि मैंने यूनिस खान का हाल में एक इंटरव्यू देखा, जिसमें उन्होंने इसी मामले को लेकर बात की और उनकी बातों से पता चलता है कि कुछ न कुछ जरुर हुआ है। क्योंकि वो इस मामले पर नाराज नजर आ रहे थे और जिस तरह से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आसानी से कह दिया कि दोनों पक्षों ने अपनी मर्जी से अलग होने का फैसला लिया है ऐसा तो बिल्कुल नहीं है। उनके हावभाव से भी लग रहा था कि कुछ न कुछ प्रॉब्लम जरुर है। मीडिया में भी इस विवाद को लेकर बड़ी बातें की जा रही है।

यह भी पढ़ें - युवराज सिंह ने बदला अपना लुक, इस खास इन्सान ने डाला दबाव

सलमान बट्ट ने इस सन्दर्भ में आगे कहा कि मीडिया में अलग-अलग तरह की कहानियां बन रही है, जिसमें एक आइस बाथ की कहानी है। यदि यह विवाद आइस बाथ को लेकर हुआ है तो एक खिलाड़ी और ट्रेनर के बीच इस मसले को लेकर बात होनी चाहिए। जब खिलाड़ी ट्रेनर की बात नहीं सुनता है, तो मामला टीम मैनेजर को पता होना चाहिए और हेड कोच भी इस मामले में अपनी राय रख सकता है। लेकिन बल्लेबाजी कोच को इस मामले में बीच नहीं पड़ना चाहिए और मुझे समझ नहीं आ रहा कि यूनिस खान इस विवाद में कैसे आ गए।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...