Create

"रोहित शर्मा और केएल राहुल का 'इरादा' वाकई प्रभावशाली रहा" 

England v India - रोहित शर्मा 20 रन और के एल राहुल 22 रन बनाकर क्रीज़ पर मौजूद हैं
England v India - रोहित शर्मा 20 रन और के एल राहुल 22 रन बनाकर क्रीज़ पर मौजूद हैं
Rahul

इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच ओवल में चल रहे टेस्ट सीरीज का चौथा मैच रोमांचक मोड़ पर पहुँच गया है। मुकाबले के दूसरे दिन इंग्लैंड (England Cricket Team) ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए 99 रनों की अहम बढ़त बनाई, तो भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाजों ने भी करार जवाब देते हुए बिना विकेट खोये 43 रन दिन की समाप्ति पर बना लिए। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल (KL Rahul) की बल्लेबाजी की तारीफ हर जगह हो रही है। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ज़हीर खान (Zaheer Khan) ने भी इस सलामी जोड़ी को लेकर अपने विचार रखें हैं।

ज़हीर खान ने क्रिकबज से बातचीत करते हुए रोहित शर्मा और केएल राहुल को लेकर कहा कि, 'रोहित शर्मा और केएल राहुल का इरादा वाकई प्रभावशाली रहा। बल्लेबाजों के लिए दिन के आखिरी घंटे में खेलना आसान नहीं होता। हमेशा यह दुविधा रहती है कि क्या उन्हें स्टंप के लिए बल्लेबाजी करनी चाहिए या अपना स्वाभाविक खेल खेलते रहना चाहिए। अक्सर बल्लेबाज ऐसी स्थिति में भ्रमित हो जाते हैं और अपना विकेट भी गंवा बैठते हैं। उस नजरिए से टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाजों ने सकारात्मक बल्लेबाजी की, अपने शॉट खेले और शानदार इरादा भी दिखाया।' दिन का खेल खत्म होने तक भारत का स्कोर 43/0 है रोहित शर्मा 20 और राहुल 22 रन बनाकर खेल रहें हैं।

ज़हीर खान ने दोनों सलामी बल्लेबाजों द्वारा इंग्लैंड को दिए करारे जवाब को लेकर आगे कहा कि रन रेट पर नजर डालें तो भारत ने लगभग तीन ओवर प्रति ओवर का स्कोर बनाया। इससे पहले जब परिस्थितियां कठिन थीं तो वे गेंद को छोड़ रहे थे। सकारात्मक क्रिकेट खेलकर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाजों ने इंग्लैंड को कड़ा संदेश दिया है कि वह यहां रन बनाने आयें हैं और मैच जीतना चाहते हैं। उन्होंने पहली बाधा पार करने की कोशिश की है और फिर इंग्लैंड को एक चुनौतीपूर्ण स्कोर देंगे। भारत को तीसरे दिन सकारात्मक रहने की जरूरत है। यह एक अच्छा विकेट है और अगर बल्लेबाज रन बना सकते हैं, तो वे जीत की स्थिति में वापस आ सकते हैं।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...