IPL 2023 : 'मैं गेंदबाजी करता तो 40 रनों पर ऑल आउट हो जाते', विराट कोहली का बड़ा दावा

कोहली ने इस मैच में 18 रन बनाये थे
कोहली ने इस मैच में 18 रन बनाये थे

विराट कोहली (Virat Kohli), आधुनिक युग के व्हाइट बॉल क्रिकेट के दुनिया के सबसे बड़े बल्लेबाज, जिन्होंने पूरे विश्व में अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवाया है। जिन्होंने मैदान पर अपने बल्ले की धार से कई इतिहास के पन्ने लिख डाले है, और क्रिकेट के सैकड़ों रिकॉर्ड अपने नाम किए है।

मगर इन सब बातों और रिकॉर्डों के इतर अब कोहली गेंदबाजी में भी खुद को किसी से कम नहीं मानते है। और ऐसा हम इस लिए कह रहे है, क्योंकि रविवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली बड़ी जीत के बाद, कोहली ने RCB के ड्रेसिंग रूम में अपनी गेंदबाजी को लेकर अपने साथी खिलाड़ियों से ऐसा ही कुछ दावा किया है ।

मैं उन्हें 40 रनों पर आउट कर देता – कोहली

इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की पूरी टीम को 59 रनों पर समेट कर आरसीबी ने प्लेऑफ में जगह बनाने के लिहाज से महत्वपूर्ण जीत दर्ज की। और इसी बीच, इस बड़ी जीत के बाद टीम ड्रेसिंग रूम में पहुंचे आरसीबी के पूर्व कप्तान कोहली को हास्यास्पद तरीके से कहते हुए सुना गया कि मैं अगर गेंदबाजी करता तो, वो लोग 40 रनों पर आउट हो जाते। इस पोस्ट मैच सेलिब्रेशन का वीडियो आरसीबी ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया।

बता दें कि आरसीबी ने इस मुकाबले में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान फाफ डू प्लेसी के 55 और ग्लेन मैक्सवेल के 54 रनों की अर्धशतकीय पारी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स के सामने 172 रनों का लक्ष्य रखा था। मगर लक्ष्य का पीछा करने उतरी संजू सैमसन की पूरी टीम 10.3 ओवर खेल कर 59 रनोंं पर ढेर हो गयी और RCB ने ये मैच 112 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया। ये 59 रनों का स्कोर आईपीएल के इतिहास तीसरा सबसे छोटा टीम टोटल भी बना।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now