Create

IPL 2021 - भारत के पूर्व खिलाड़ी ने बताया CSK और RCB में बड़ा फर्क

Rahul
आकाश चोपड़ा के अनुसार CSK आज होने वाले मुकाबले में RCB के खिलाफ जीत सकते हैं (Photo - IPL)
आकाश चोपड़ा के अनुसार CSK आज होने वाले मुकाबले में RCB के खिलाफ जीत सकते हैं (Photo - IPL)

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) टीम के बीच बड़ा अंतर बताया है। उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) की बैंगलोर टीम को जल्द से जल्द अच्छा प्रदर्शन करने की हिदायत दी है, तो नेट रन रेट पर भी ध्यान देना जरुरी समझा है। साथ ही चेन्नई के लिए उनका मानना है कि टूर्नामेंट जैसे आगे बढ़ेगा ये टीम और भी बेहतरीन होती जाएगी। आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर आज होने वाली आईपीएल (IPL 2021) मुकाबले को लेकर और भी प्रतिक्रियाएं दी।

मौजूदा समय में कमेंट्री कर रहें आकाश चोपड़ा का मानना है कि, 'मैच को अंत तक ले जाने में बैंगलोर की क्षमता चेन्नई के मुकाबले नहीं है।' उन्होंने इस सन्दर्भ में आगे कहा कि दूसरे हाफ के आरसीबी के पहले मैच के दौरान ऐसा लग रहा था कि वे मुकाबला ही नहीं कर पा रहे। सीएसके जैसी अच्छी टीमें मैच को गहराई तक ले जाती हैं। मुंबई भी यही करती है। लेकिन आरसीबी ने अपनी उम्मीदें तब छोड़ दी, जब वे खुद को मैच हारने की स्थिति में पाते हैं और जो उनके नेट रन रेट को भी प्रभावित करता है। आईपीएल में वह बहुत बुरी तरह हार जाते हैं। आकाश चोपड़ा के अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स आज होने वाले मुकाबले में विराट की सेना के खिलाफ जीत सकते हैं।

RCB के खिलाफ मैच से पहले धोनी और जडेजा में हुआ जोरदार मुकाबला

चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला खेला जायेगा। इस सीजन के दूसरे चरण में यह पहला मुकाबला शारजाह क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाना है। मैच से पहले चेन्नई के खिलाड़ियों जमकर पसीना बहाया और इस दौरान टीम के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) और रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के बीच भी जोरदार मुकाबला देखने को मिला। CSK ने सोशल मीडिया पर यह स्पेशल वीडियो डाला, जिसमें धोनी ने जडेजा के सामने स्पिन गेंदबाजी की। इस जोरदार मुकाबले के अंत में जीत एमएस धोनी की हुई। उन्होंने रविन्द्र जडेजा को क्लीन बोल्ड कर दिया।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment