Create
Notifications

कप्तान विराट कोहली ने RCB की 'स्पेशल ब्लू जर्सी' का अनावरण किया

Photo - Royal Challengers Bangalore Twitter
Photo - Royal Challengers Bangalore Twitter
Rahul
visit

IPL 2021 के पहले हाफ में कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए कई टीमों और खिलाड़ियों ने पीड़ितों की मदद करने का फैसला लिया था। हालांकि कोरोना वायरस के चलते आईपीएल 2021 को बीच में ही रोकना पड़ा लेकिन अब दूसरे चरण से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने कोरोना के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखी है। बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) व चेयरमैन प्रथमेश मिश्रा ने 'स्पेशल ब्लू जर्सी' (Special Blue Jersey) का अनावरण किया है। आरसीबी यह स्पेशल ब्लू जर्सी आगामी 20 सितंबर को होने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ मुकाबले में मैदान पर पहन कर उतरेगी।

Captain Virat Kohli and RCB Chairman Prathamesh Mishra unveiled the special Blue Jerseys our stars will be wearing on the 20th of Sept against KKR. 🔵❤️#PlayBold #WeAreChallengers #IPL2021 #1Team1Fight #KKRvRCB #BlueForAReason https://t.co/7YPnv3OvCP

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर कैसे करेगी 'स्पेशल ब्लू जर्सी' से कोरोना पीड़ितों की मदद?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में ही इस मुहीम की जानकारी दे दी थी। लेकिन टूर्नामेंट स्थगित होने के कारण उन्हें यह जर्सी पहनने का मौका नहीं मिला लेकिन अब केकेआर के खिलाफ बैंगलोर के खिलाड़ी यह जर्सी पहन कर मैदान पर उतरेंगे। मैच के बाद सभी खिलाड़ियों की जर्सी को ऑटोग्राफ के साथ नीलाम किया जाएगा। यह नीलामी 20 सितंबर से 2 अक्टूबर के बीच चलेगी। ज्यादा से ज्यादा बोली लगाने वाले व्यक्ति को यह जर्सी मिलेगी और जर्सी से मिला धन कोरोना के खिलाफ चल रही फ्री वैक्सीन की लड़ाई में काम आएगा।

Blue jerseys resembling the colour of the PPE kits of frontline warriors, worn by our players on the 20th Sept v KKR, will be auctioned on @FankindOfficial. Proceeds from the auction will be used for free vaccination among lesser privileged communities in India.#1Team1Fight https://t.co/QDK5q3kVGT

आईपीएल की कई टीमों ने की थी कोरोना पीड़ितों की मदद

आईपीएल के पहले चरण में आईपीएल की कई टीमों ने आगे आकर कोरोना के खिलाफ चल रही लड़ाई में लोगों का साथ दिया था। राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने 7.5 करोड़, दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) में 1.5 करोड़, तो पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने ऑक्सीजन देने वाली मशीन लोगों की मदद के लिए दान में दी थी। कई दिग्गज खिलाड़ी भी कोरोना पीड़ितों की मदद करने के लिए आगे आयें थे। इस कड़ी में अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) टीम का भी नाम जुड़ गया था। बैंगलोर टीम की यह पहल पहली बार नहीं है। पिछले वर्ष भी आरसीबी ने कोरोना वॉरियर्स के लिए इस तरह कार्य किया था।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now