Create
Notifications

ट्विटर पर फैंस ने की "Cancel IPL" की मांग, जमकर बने मीम्‍स

कैंसल आईपीएल ट्विटर पर हुआ ट्रेंड
कैंसल आईपीएल ट्विटर पर हुआ ट्रेंड
Vivek Goel
FEATURED WRITER
Modified 03 May 2021
न्यूज़

आईपीएल 2021 (IPL 2021) ने सोमवार को तगड़ा झटका दिया जब आखिरी पल में कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच मुकाबला स्‍थगित कर दिया गया। वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद जानकारी दी गई है कि इस मैच को दोबारा आयोजित कराया जाएगा, जिसकी घोषणा बाद में की जाएगी। आईपीएल 2021 को लेकर तब और निराशाजनक खबर सामने आई जब कई रिपोर्ट्स में बताया गया कि सीएसके स्‍टाफ के तीन सदस्‍य भी कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।

सीएसके के सीईओ काशी विश्‍वनाथ, गेंदबाजी कोच लक्ष्‍मीपति बालाजी और बस क्‍लीनर के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है। कई रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया कि दिल्‍ली में राजस्‍थान रॉयल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच के दौरान ग्राउंड स्‍टाफ के 5 सदस्‍य कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजिटिव पाए गए। डीडीसीए के एक सदस्‍य ने इस बात की पुष्टि भी की है।

आईपीएल 2021 बायो-बबल के उल्‍लंघन के बाद 'Cancel IPl' ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है। कई लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि टूर्नामेंट को यही रोक देना चाहिए। जहां कई फैंस ने आईपीएल के स्‍थगित होने के फायदे और नुकसान के बारे में बातचीत की, वहीं अन्‍य लोगों का एजेंडा बिलकुल अलग है।

SRH फैंस ने लीग रद्द करने में समर्थन जाहिर किया

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आईपीएल के मौजूदा सीजन में खराब कारणों से सुर्खियों में है। कप्‍तानी में बदलाव, मिडिल ऑर्डर में भारतीय खिलाड़‍ियों का फ्लॉप होना और अंक तालिका में सबसे नीचे रहना। इसके बाद एसआरएच के फैंस ने आईपीएल 2021 को रद्द करने में अपना समर्थन जाहिर किया है।

आरसीबी और डीसी के फैंस को नहीं हो रहा विश्‍वास

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैंस ने इतने साल तक खिताब का इंतजार किया। ऐ साला कप नामदे आरसीबी के लिए इतने सालों तक ताकत बना रहा। इस साल आरसीबी की टीम दमदार प्रदर्शन कर रही है और उनके फैंस को उम्‍मीद है कि खिताब का सूखा जरूर समाप्‍त होगा। आरसीबी की टीम इस समय अंक तालिका में तीसरे स्‍थान पर है और प्‍लेऑफ में क्‍वालीफाई होने के उसके अवसर मजबूत हैं।

यही हाल दिल्‍ली कैपिटल्‍स का भी है, जिसने कभी खिताब नहीं जीता, लेकिन अभी वह लीग में टॉप पर है। आईपीएल को रद्द करने की मांग बढ़ता देख, दोनों टीमों के फैंस सांस थाम कर बैठे हैं और मना रहे हैं कि कहीं यह सचमुच रद्द नहीं हो।

Published 03 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now