Create

डेविड वॉर्नर अब IPL 2021 में खेलते हुए नहीं दिखेंगे! उन्होंने फैन्स को दी चौंकाने वाली जानकारी

 डेविड वॉर्नर के स्थान पर जेसन रॉय को मौका दिया गया (Photo - BCCI/IPL)
डेविड वॉर्नर के स्थान पर जेसन रॉय को मौका दिया गया (Photo - BCCI/IPL)
reaction-emoji
Rahul

IPL 2021 में कल सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का मुकाबला दुबई के मैदान पर खेला गया। जेसन रॉय (Jason Roy) और केन विलियमसन (Kane Williamson) की जबरदस्त पारियों के चलते हैदराबाद ने इस सीजन की अपनी दूसरी जीत हासिल की। मैच की शुरुआत से पहले खबर मिली की SRH के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) मैदान पर नहीं है, जिसको लेकर काफी सवाल खड़े हुए। उनके स्थान पर इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को मौका दिया गया, जिन्होंने ताबड़तोड़ अर्द्धशतक लगाकर मौके को भुनाया। मैच के दौरान डेविड वॉर्नर इन्स्टाग्राम पर एक्टिव दिखे। उन्होंने हैदराबाद टीम द्वारा डाली गई पोस्ट पर टीम को शुभकामनाएं दी और जेसन रॉय का भी हौसला बढ़ाया।

डेविड वॉर्नर मैदान पर क्यों नहीं आये इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है लेकिन टीम मैनेजमेंट और उनके बीच इस सीजन के बाकी बचे मैचों को लेकर बातचीत जरुर हुई है, जिससे दोनों तरफ नाराजगी भी देखने को मिली। हालांकि डेविड वॉर्नर ने अपनी टीम के प्रति प्रेम बरक़रार रखा। एक दर्शक ने कमेन्ट करके पुछा कि क्या वॉर्नर स्टेडियम में हैं? हमने उनको अभी तक देखा नहीं है। इस प्रकार के कई सवाल दर्शकों ने SRH टीम के इन्स्टा पोस्ट पर पूछे। डेविड वॉर्नर ने इन सवालों के जवाब भी दिए और लिखा कि मैं मैदान पर नहीं हूँ लेकिन हमारी टीम जरुर जीतेगी।

इसके बाद एक दर्शक ने उनसे कहा कि, 'मुझे रोना आ रहा है लेकिन आप थोड़ा आराम करो और बाद में एक जबरदस्त वापसी करना।' इस सपोर्ट को देखकर डेविड वॉर्नर ने रिप्लाई देते हुए लिखा कि, 'दुर्भाग्य से ऐसा अब दोबारा नहीं होगा लेकिन आप सपोर्ट करते रहिये।' डेविड वॉर्नर को आईपीएल 2021 के पहले चरण में ख़राब फॉर्म के चलते टीम की कप्तानी से हटाया गया था। साथ ही उन्हें अंतिम ग्यारह में भी जगह नहीं मिली थी। लेकिन दूसरे चरण में भी उनको मौके मिले जिसपर वह खरा नहीं उतर पाए और फिर से टीम ने उन्हें ड्रॉप करने का फैसला लिया। वॉर्नर मैदान पर क्यों नहीं आये इस पर अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

Photo - Sunrisers Hyderabad Instagram Post
Photo - Sunrisers Hyderabad Instagram Post

Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...