Create
Notifications

जॉनी बेयरस्‍टो ने जमाया दमदार छक्‍का, ट्रेंट बोल्‍ट की गेंद पर तोड़ दिया फ्रिज का कांच

जॉनी बेयरस्‍टो
जॉनी बेयरस्‍टो
Vivek Goel
FEATURED WRITER
Modified 18 Apr 2021
न्यूज़

आईपीएल (IPL) 2021 के अपने पहले दो मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने जॉनी बेयरस्‍टो को मिडिल ऑर्डर में आजमाया था। रिद्धिमान साहा कप्‍तान डेविड वॉर्नर के साथ ओपनिंग कर रहे थे। हालांकि, यह फॉर्मूला कारग‍र साबित नहीं हुआ और साहा दोनों मैचों में जल्‍दी आउट हुए। बड़ी बात यह है कि इन दोनों मैच में ऑरेंज आर्मी को शिकस्‍त झेलनी पड़ी।

मुबई इंडियंस के खिलाफ चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में अपने तीसरा मैच खेल रही हैदराबाद ने साहा को बाहर बैठाया और बेयरस्‍टो दोबारा ओपनिंग करने कप्‍तान वॉर्नर के साथ उतरे। यह कदम सनराइजर्स हैदराबाद के काफी काम आया क्‍योंकि 151 रन के लक्ष्‍य का पीछा करते हुए टीम ने शानदार शुरूआत हासिल की। पहले दो ओवर में सावधानी बरतने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने पावरप्‍ले में 57 रन जोड़े।

जॉनी बेयरस्‍टो ने दिखाया दम

डेविड वॉर्नर संभलकर खेल रहे थे और जॉनी बेयरस्‍टो ने आक्रामक रुख अपनाया। बेयरस्‍टो ने मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की धुनाई करने की जिम्‍मेदारी उठाई। उन्‍होंने विशेषकर न्‍यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों एडम मिलने और ट्रेंट बोल्‍ट को अपना शिकार बनाया। पारी के तीसरे ओवर में बेयरस्‍टो ने दमदार छक्‍का जड़ा। तेज गेंदबाज ने लेंथ बॉल डाली और बेयरस्‍टो ने बल्‍ले का पूरा मुंह खोलकर गेंद को सीमा रेखा के पार भेजा।

बेयरस्‍टो ने न सिर्फ छक्‍का जमाया बल्कि उन्‍होंने फ्रिज का ग्‍लास भी फोड़ दिया। सनराइजर्स हैदराबाद का डगआउट फ्रिज के पीछे था, जिन्‍होंने कांच को टूटते हुए देखा। इस ओवर में जॉनी बेयरस्‍टो ने पहली चार गेंदों में 18 रन बना लिए थे, जिसके बाद कुछ डॉट गेंदें खेली।

जॉनी बेयरस्‍टो ने 22 गेंदों में तीन चौके और चार छक्‍के की मदद से 43 रन बनाए। उन्‍होंने वॉर्नर के साथ 7.2 ओवर में 67 रन की साझेदारी की। बेयरस्‍टो की पारी का अंत दुखद अंदाज में हुआ। क्रुणाल पांड्या की गेंद पर वह हिटविकेट आउट हो गए।

बेयरस्‍टो का आउट होना टीम को बहुत खला क्‍योंकि उनके जाने के बाद पूरी टीम 151 रन के लक्ष्‍य का पीछा नहीं कर पाई और 19.4 ओवर में 137 रन पर ऑलआउट हो गई। मुंबई इंडियंस ने 13 रन से मैच जीत लिया। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की यह लगातार तीसरी हार रही। उसकी पहली जीत की तलाश बरकरार है।

Published 18 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now