IPL 2023 : विराट कोहली के शतक के बाद रजत शर्मा ने बिना नाम लिए गौतम गंभीर पर साधा निशाना

Neeraj
विराट कोहली ने अपने आईपीएल करियर का छठा शतक जड़ा
विराट कोहली ने अपने आईपीएल करियर का छठा शतक जड़ा

आईपीएल (IPL 2023) के 65वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH vs RCB) के खिलाफ 8 विकेटों से शानदार जीत हासिल की जो कि उनके लिए बेहद जरुरी थी। इस जीत में सबसे अहम योगदान विराट कोहली (Virat Kohli) का रहा, जिन्होंने 63 गेंदों पर शानदार शतक जड़ा। इस जीत की मदद से आरसीबी की टीम अंक तालिका में अब चौथे पायदान पर आ गई है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए SRH ने हेनरिक क्लासेन (104) की बेहतरीन शतकीय पारी की मदद से 5 विकेट खोकर 186 रन बनाये थे। जवाबी पारी में आरसीबी की ओर से फाफ डू प्लेसी (71) ने कोहली के साथ मिलकर टीम को मजबूत शुरुआत दिलाई और टीम ने 4 गेंदें बाकी रहते दो विकेट खोकर जीत हासिल की।

इस बीच मैच के बाद मशहूर पत्रकार और DDCA के पूर्व अध्यक्ष रजत शर्मा (Rajat Sharma) ने गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का नाम लिए बिना उन पर तंज कसा। बता दें कि 1 मई को आरसीबी और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान विराट कोहली और LSG के मेंटर और पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर के बीच जबरदस्त झड़प देखने को मिली थी, जिससे भारतीय फैंस दो हिस्सों में बंटे नजर आये। कुछ फैंस कोहली को सही बता रहे थे जबकि काफी सारे फैंस गंभीर के पक्ष में भी बोल रहे थे।

इसी बीच अपने एक न्यूज़ शो के दौरान रजत शर्मा ने गौतम गंभीर का नाम लेते हुए कई सारे चीजें कही थीं, जिसका वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इसके बाद गंभीर ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, 'प्रेशर'की बात कर दिल्ली क्रिकेट से भागा एक आदमी क्रिकेट की चिंता की आड़ में पेड पीआर बेचने के लिए बेताब है। यही कलयुग है जहां ‘भगोड़े’ अपनी ‘अदालत’ चलाते हैं।'

और अब इस मामले में रजत शर्मा ने फिर से गंभीर पर निशाना साधा है। हालाँकि, इस बार उन्होंने सीधे तौर पर उनका नाम नहीं लिया, लेकिन सभी जानते हैं उनका इशारा किसकी तरफ है। SRH के खिलाफ़ 18 मई को आई विराट की सेंचुरी के बाद रजत ने ट्वीट किया, 'विराट द्वारा कमाल की सेंचुरी। इसे देखना मजेदार था। जाहिर तौर पर कहीं पर कोई शायद खुश नहीं होगा।'

गौरतलब है कि आरसीबी को टूर्नामेंट में अपना आखिरी लीग मैच गुजरात टाइटंस के विरुद्ध 21 मई को खेलना है। अगर गुजरात के खिलाफ आरसीबी जीत हासिल करने में सफल रहती है तो वह सीधा प्लेऑफ में प्रवेश पा लेगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now