IPL 2023: एडेन मार्करम ने अपने टीम SRH के प्रदर्शन पर निराशा जताते हुए दिया अहम बयान

इस आईपीएल सीजन मार्करम भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके है
इस आईपीएल सीजन मार्करम भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके है

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान एडेन मार्करम (Aiden Markram) ने स्वीकार किया कि उनकी टीम दबाव के तहत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। हैदराबाद के आईपीएल (IPL 2023) के प्लेऑफ में क्वालिफाई होने की संभावनाएं बहुत कम हैं, लेकिन इस दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी ने आशा जताते हुए कहा कि वे शेष मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।

KKR के खिलाफ अपने पिछले मैच में SRH एक वक्त आसान जीत की ओर बढ़ रही थी लेकिन मैच के आखिरी पलों में अपने खराब खेल के कारण उन्हें ये मुकाबला 5 रनों से गवांना पड़ा।

हम अपने उम्मीद के अनुरूप खेल नहीं दिखा सकें – एडेन मार्करम

एक प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए मार्करम ने आईपीएल 2023 में हैदराबाद के निराशाजनक अभियान पर खुलकर बातें की। मार्करम ने कहा,

दुर्भाग्य से, हम उस तरीके से प्रदर्शन नहीं कर पाए जैसा हमें चाहिए था। इस अभियान में कुछ काफी नजदीकी मुकाबलें हम हारे जिसमें केकेआर के खिलाफ आखिरी मैच भी शामिल है।।हम लाइन को पार नहीं कर सके। मगर अब तक जो कुछ हुआ हम उसे नहीं बदल सकते। हमारे पास अभी भी पांच मैच हैं और हम उन मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद रखते हैं।

अपनी टीम के प्रदर्शन की समीक्षा करते हुए मार्करम ने आगे कहा,

जब आप नीचे से दूसरे स्थान पर हो, तो यह आदर्श स्थिति नहीं है। हमें अपने अबतक के अनुभव को भूल जाना चाहिए और शेष मैचों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। प्रतिस्पर्धा कड़ी है, और यह सबसे कठिन लीग है। हम बहुत प्रयास करने के बाद भी प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। सकारात्मक भाग यह है कि हम अपने पिछले कुछ मैचों में काफी मजबूत लड़ाई दे पाए हैं। हम निकट थे लेकिन बस नॉकआउट पंच नहीं मार सके।

बता दें कि हैदराबाद को इस सीजन अबतक खेले अपने 9 मैचों में 6 में हार और केवल 3 में जीत मिली है। शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स की आरसीबी पर जीत के बाद SRH अंकतालिका में सबसे निचे 10 स्थान पर आ गयी है। SRH का अगला मुकाबला RR के खिलाफ रविवार को जयपुर में खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment