IPL 2023 : विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी के बाद अनुष्का शर्मा को किया वीडियो कॉल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई क्लिप

Photo Courtesy : IPL and Twitter snapshots
Photo Courtesy : IPL and Twitter snapshots

विराट कोहली (Virat Kohli) जितने अच्छे क्रिकेटर हैं, उतने ही अच्छे फैमिली मैन भी हैं। उन्होंने अपने कई इंटरव्यू में कई बार अपनी कामयाबी का श्रेय अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को दिया है। विराट और अनुष्का के बीच में क्रिकेट के प्रति भी कितनी अच्छी बाउंडिंग है, इसका एक नमूना गुरुवार की रात सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मैच (RCB) के बाद देखने को मिला। आईपीएल 2019 के बाद आईपीए (IPL 2023) के इस मैच में विराट कोहली ने शतक जड़ा और उसके तुरंत बाद मैदान से ही अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल करते हुए दिखाई दिए।

शतक जड़ने के तुंरत बाद विराट ने किया अनुष्का को कॉल

विराट कोहली ने सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ करो या मरो वाले इस मैच में 63 गेंदों पर 100 रनों की एक शानदार पारी खेली। इस पारी में विराट ने 12 चौके और 4 छक्के लगाए और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 158.73 का था। विराट ने फाफ डू प्लेसी के साथ मिलकर 172 रनों की रिकॉर्ड ओपनिंग पार्टनरशिप की और अपनी टीम को जीत दिला दी। मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली अपने हाथ में फोन लिए किसी के वीडियो कॉल पर बात करते हुए दिखाई दिए।

कुछ ही देर में विराट कोहली के वीडियो कॉल का क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गया, जिसमें वो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से बात करते हुए दिखाई दे रहे थे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोग विराट कोहली को एक महान क्रिकेटर होने के साथ-साथ एक ग्रेट फैमिली मैन भी बता रहे हैं।

बहराल, सनराइज़र्स हैदराबाद और विराट कोहली के बीच खेले गए उस मैच की बात करें तो आरसीबी ने टॉस जीतकर घरेलू टीम हैदराबाज को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। घरेलू टीम ने अपने विदेशी बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन की शतक के बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 186 रन बना दिए, लेकिन आरसीबी ने इस लक्ष्य को आसानी के साथ अंतिम ओवर में हासिल कर लिया।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now