IPL 2023 : नेट्स में गेंदबाजी करते दिखे विराट कोहली, फ्रेंचाइजी ने शेयर की तस्वीरें 

Neeraj
Photo Courtesy: Royal Challengers Bangalore Twitter
Photo Courtesy: Royal Challengers Bangalore Twitter

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 65वें मैच कल सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (SRH vs RCB) की टीमें आमने-सामने होंगी। आरसीबी टीम का पूरा स्क्वाड इस अहम मैच की तैयारी में व्यस्त है। इस दौरान हैदराबाद राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम में टीम के अभ्यास सत्र के दौरान स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) गेंदबाजी करते दिखे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

आरसीबी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये विराट कोहली की कुछ तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरें में कोहली पैड पहनकर गेंदबाजी करते दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज आक्रमण पर।

गौरतबल है कि आरसीबी की टीम मौजूदा समय में 12 अंकों के अंक तालिका में पांचवें नंबर पर है। टूर्नामेंट के प्लेऑफ में प्रवेश करने के लिए फाफ डू प्लेसी की अगुवाई वाली आरसीबी को अपने बाकी बचे दोनों मुकाबलों को हर हाल में जीतना होगा। आरसीबी की ओर से कप्तान फाफ डू प्लेसी और विराट कोहली का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है। लेकिन मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कोहली का बल्ला शांत रहा था, ऐसे में SRH के विरुद्ध पूर्व आरसीबी कप्तान कोहली अपनी खोई हुई लय को फिर से हासिल करने का प्रयास करेंगे।

मौजूदा सीजन में अब तक खेले 12 मैचों में उन्होंने 39.82 की औसत से 438 रन बनाये हैं जिसमें छह अर्धशतक शामिल हैं। डू प्लेसी की तरह कोहली ने टूर्नामेंट में लगातार रन नहीं बनाये हैं और उनका स्ट्राइक रेट भी एक समस्या रहा है। बंगलौर ने अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 112 रनों की बड़ी जीत हासिल की थी, जिसके बाद टीम के हौसले बुलंद हैं।

वहीं, अगर विराट कोहली के आईपीएल में गेंदबाजी के आंकड़ों की बात करें तो उन्होंने चार विकेट हासिल किये हैं। यह विकेट उन्होंने 2008 और 2011 में खेले गए चरणों में हासिल किये हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now