IPL 2024 Final: KKR पर मशहूर सिंगर ने लगाया करोड़ों का दांव, SRH की टीम लगा सकती है चूना

खिताबी मुकाबले में केकेआर और हैदराबाद में होगी भिड़ंत (Photo Courtesy: IPLt20.com)
खिताबी मुकाबले में केकेआर और हैदराबाद में होगी भिड़ंत (Photo Courtesy: IPLt20.com)

Rapper Drake Bet on KKR: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) को आज नया चैंपियन मिलने वाला है। आईपीएल का फाइनल मुकाबला आज कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद (KKR vs SRH) के बीच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। खिताबी मुकाबले के लिए दोनों टीम ने जमकर तैयारियां की है। इसी बीच मशहूर रैपर ड्रेक ने कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत पर बड़ा दांव लगाया है। ऐसे में सनराइजर्स की टीम खिताब जीत जाती है तो ड्रेक को बड़ा नुकसान हो सकता है।

ड्रेक ने केकेआर पर खेला करोड़ों का दांव

दरअसल, कनाडाई रैपर ड्रेक ने कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत पर 2 लाख 50 अमेरिकी डॉलर का दांव खेला है। यह क्रिकेट में लगाया गया उनका पहला दांव है। ड्रेक बेटिंग में काफी दिलचस्पी रखते हैं और वह क्रिकेट से पहले कई अन्य खेलों पर बड़े दांव लगा चुके हैं। ड्रेक ने केकेआर पर दांव लगाने के बाद उसका स्क्रीनशॉट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर स्टोरी के रूप में साझा किया। उनके दांव के बाद फैंस के मन में केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर उत्साह और भी बढ़ गया है।

बेटिंग में काफी एक्टिव रहने वाले ड्रेक ने पिछले कुछ महीनों से कई खेल पर दांव लगाए हैं। उन्होंने कैनसस सिटी चीफ पर सुपर बॉल में 2.34 मिलियन डॉलर का दांव लगाया था और इसे जीता था। इसके अलावा उन्होंने यूएफसी 300 में एलेक्स परेरा की जमहल हिल के ऊपर जीत में 1.2 मिलियन डॉलर जीते थे।

हालांकि ड्रेक को बेटिंग में कुछ बड़े नुकसान भी हुए हैं। ड्रेक ने अनडिस्प्यूटेड हैवीवेट चैंपियनशिप मुक्केबाजी टाइटल मुकाबले में टायसन फ्यूरी पर दांव लगाया था। हालांकि इस मैच में टायसन फ्यूरी ओलेक्सांद्र उस्यक से हार गए और ड्रेक को इस बेट में 5 लाख 65 हजार डॉलर का नुकसान उठाना पड़ा।

रैपर ड्रेक ने जो कोलकाता नाइट राइडर्स पर अपना दांव लगाया है। अगर वह इसे जीतने में कामयाब होते हैं तो उन्हें बड़ा फायदा होगा। ड्रेक अगर दांव जीतते हैं तो उन्हें अनुमानित 4 लाख 25 हजार डॉलर मिलेंगे। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि केकेआर की टीम खिताब जीतकर ड्रेक के दांव को सही बनाती है या सनराइजर्स हैदराबाद की टीम खिताब जीतकर ड्रेक को चूना लगाती है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now