IPL 2024 : 'एक टीम जिसे मैं हमेशा हराना चाहता था'- RCB vs KKR मैच से पहले गौतम गंभीर का चौंकाने वाले बयान आया सामने 

Neeraj
IPL 2024 के दसवें मैच में आज RCB और KKR की टीमें आमने-सामने होंगी (PC: IPL)
IPL 2024 के दसवें मैच में आज RCB और KKR की टीमें आमने-सामने होंगी (PC: IPL)

आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 10वां मुकाबला (RCB vs KKR) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच आज एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले में जहां विराट कोहली (Virat Kohli) आरसीबी के लिए खेलते दिखेंगे, वहीं गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) केकेआर के मेंटर के रूप में टीम के डगआउट में नजर आएंगे। दोनों टीमों के बीच होने वाले बड़े मुकाबले से पहले गौतम गंभीर ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि वह हमेशा से आरसीबी को हराना चाहते थे।

बाएं हाथ के पूर्व भारतीय बल्लेबाज गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कहा,

एक टीम जिसे मैं हमेशा हराना चाहता था, शायद सपने में भी वह आरसीबी थी। वे दूसरी सबसे हाई-प्रोफाइल टीम और तेजतर्रार फ्रेंचाइजी हैं। इस टीम के मालिक और विराट कोहली, क्रिस गेल और एबी डीविलियर्स जैसे खिलाड़ियों को लगता है कि उन्होंने सब कुछ जीत लिया है। यह उनका रवैया था और मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता।

उन्होंने आगे कहा, 'केकेआर की तीन सर्वश्रेष्ठ जीत आरसीबी के खिलाफ हैं। ब्रैंडन मैकलम ने अपनी 2008 में आईपीएल के उद्घाटन सीजन के पहले दिन आरसीबी को पटखनी दी, केकेआर ने आरसीबी को 49 रन पर ऑलआउट किया। क्रिस लिन और सुनील नारेन ने आरसीबी के गेंदबाजों के खिलाफ पावरप्ले ओवरों में 100 रन बनाए। आरसीबी एक मजबूत टीम थी जिसमें गेल, विराट और एबी डीविलियर्स जैसे खिलाड़ी थे। एक चीज जो मैं फिर से करना पसंद करूंगा वह है आरसीबी को हराना।'

आप भी देखें यह वीडियो:

आरसीबी और केकेआर के बीच भले ही मैच में सिर्फ कोहली मैदान पर उतरेंगे, लेकिन मुकाबले के दौरान गंभीर पर भी सभी फैंस भी नजरें टिकी रहेंगी। पिछले सीजन में इन दोनों खिलाड़ियों के बीच जैसी जुबानी जंग देखने मिली थी उसके बाद यह मुकाबला बाउंड्री लाइन के पार भी रोमांचक रहने वाला है। दोनों टीमों के खिलाड़ी भी इस मुकाबले को लेकर काफी उत्साहित हैं।

Quick Links

Edited by Rahul