RR vs RCB : शेन वॉटसन बने ‘Paul Octopus’, आरसीबी के स्कोर की पहले ही कर दी थी सटीक भविष्यवाणी  

Neeraj
आरसीबी ने राजस्थान के सामने जीत के लिए 173 रन का टारगेट रखा है (photos: BCCI, X)
RCB ने RR के सामने जीत के लिए 173 रन का टारगेट रखा है (Photo Courtesy: BCCI, X)

Shane Watson prediction for RCB Total: आईपीएल 2024 (IPL 2024) के एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हो रहा है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहे इस मुकाबले में आरसीबी ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 172/8 का स्कोर खड़ा किया है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर चर्चा बटोर रही है, जिसमें दिख रहा है कि इस मुकाबले से पहलेऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने आरसीबी के टोटल को लेकर जो भविष्यवाणी की थी, वो एक दम सटीक रही।

एबी डीविलियर्स और ब्रेट ली की भविष्यवाणी हुई फेल

आईपीएल के मौजूदा सीजन के रोमांच का लेवल बिल्कुल अलग दिख रहा है। पूर्व खिलाड़ी भी इसमें पूरी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। जियो सिनेमा के शो इनसाइडर पर चर्चा के दौरान एबी डीविलियर्स, ब्रेट ली और शेन वॉटसन ने एलिमिनेटर मुकाबले की शुरुआत से पहले आरसीबी के टोटल को लेकर भविष्यवाणी की।

पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ने भविष्यवाणी करते हुए पेपर पर लिखा था कि आरसीबी 188 का स्कोर बना पायेगी। वहीं, डीविलियर्स ने 194 रन का अंदाजा लगाया था। हालाँकि, इस मामले में शेन वॉटसन ने 'Paul Octopus' की तरह एकदम सटीक भविष्यवाणी की, क्योंकि उन्होंने पेपर पर आरसीबी का टोटल 172 रन लिखा था। आरसीबी की बल्लेबाजी के बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस वॉटसन की सटीकता देखकर हैरान हैं।

आप भी देखें यह तस्वीर:

आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स को दिया जीत के लिए 173 रन का टारगेट

इस मैच में आरसीबी के बल्लेबाजों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। विराट कोहली (33), रजत पाटीदार (34) और महिपाल लोमरोर (32) की पारियों की मदद से आरसीबी 172 रन का चुनौतीपूर्ण टारगेट खड़ा कर पाने में सफल रही।

राजस्थान की ओर से आवेश खान सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में 44 रन खर्च करके 3 विकेट हासिल किये। अब राजस्थान को जीत के लिए 173 रन का लक्ष्य चेज करना है। दोनों टीमों की कोशिश इस मैच को जीतकर क्वालीफ़ायर 2 में अपनी जगह पक्की करने की होगी। ताकी वे उस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच सकें।

Quick Links

App download animated image Get the free App now