IPL 2024: RCB की प्लेऑफ में ऐतिहासिक एंट्री के बाद विराट और अनुष्का हुए भावुक, फैंस ने भी शेयर किए इमोशनल पोस्ट

Neeraj
Photo Courtesy : Jio Cinema Snapshots
Photo Courtesy : Jio Cinema Snapshots

RCB vs CSK: आईपीएल 2024 के 68वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चेन्नई सुपर किंग्स को 27 रन से मात देकर टॉप 4 में जगह बना ली है। एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 218/5 का स्कोर खड़ा किया था, जवाबी पारी में सीएसके पूरे ओवर खेलने के बाद 191/7 का स्कोर बना पाई और टूर्नामेंट से हार के साथ उसका सफर खत्म हुआ। आरसीबी की इस शानदार जीत के बाद उनके फैंस काफी इमोशनल भी नजर आये।

विराट कोहली की धर्मपत्नी अनुष्का शर्मा भी इस मुकाबले में आरसीबी को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुंची थीं। आरसीबी के मैच जीतने के बाद कोहली के साथ-साथ अनुष्का भी काफी भावुक हो गईं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। वहीं, फैंस भी आरसीबी की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कर रहे हैं।

RCB की ऐतिहासिक जीत पर आये फैंस के रिएक्शंस पर एक नजर:

(विराट कोहली के सपने आखिरकार पूरे हुए। सभी की आलोचनाओं के बीच लगातार 6 जीत, उनकी बल्लेबाजी, स्ट्राइक रेट को लेकर बात हुई। उनकी भावनाएं बाहर आईं और अनुष्का की आंखों में आंसू देखकर उनका दर्द बयां हुआ। अब वह इससे ज्यादा के हकदार हैं। आईपीएल ट्रॉफी।)

(क्या शानदार वापसी है। आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बधाई।)

(बहुत बढ़िया खेले बॉयज। लगातार 6 मैच जीतना प्लेऑफ में क्वालीफाई करना आसान नहीं है।)

(आरसीबी ने आज रात चैंपियन की तरह खेला। बारिश के बाद बल्लेबाजी के लिए मुश्किल समय था। गेंद घूम रही थी लेकिन विराट कोहली और फाफ डू प्लेसी ने शानदार बल्लेबाजी की। पाटीदार ने शानदार प्रदर्शन किया। पैसा वसूल मैच यश दयाल ने आखिरी ओवर में दिल खोलकर गेंदबाजी की। बधाई हो आरसीबी क्वालीफाई करने और बेहतरीन प्रदर्शन के लिए। अच्छा संघर्ष किया चेन्नई सुपर किंग्स।)

(आरसीबी को बधाई - क्रिकेट के इतिहास में अब तक की सबसे शानदार वापसी।)

(इन दोनों की केमिस्ट्री पूरे बॉलीवुड से भी ज़्यादा प्यारी है। बधाई हो आरसीबी।)

(एक समय में RCB के क्वालीफाइंग चांस सिर्फ 1% थे। लगातार 6 मैच जीतकर वे 1% से 100% तक पहुँच गए। बधाई हो RCB, आप इसके हकदार हैं।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now