IPL 2024 : विराट कोहली vs गौतम गंभीर?, RCB के दिग्गज के मजाकिया बयान के बाद उठे सवाल, देखें वीडियो

(Photo Courtesy: IPL Twitter)
(Photo Courtesy: IPL Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) के 10वें मुकाबले में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स (RCB vs KKR) के बीच धमाकेदार मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला आरसीबी के होमग्राउंड एम चिन्नास्वामी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले आरसीबी ने जमकर तैयारियां की है। टीम के तैयारियों का आज वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आरसीबी के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और विराट कोहली (Virat Kohli) पर चुटकी ली है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिनेश कार्तिक आरसीबी और केकेआर के उन खिलाड़ियों के नाम बताते नजर आते हैं जिनके बीच मुकाबले में कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। कार्तिक ने सबसे पहले गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच आईपीएल 2023 में हुए जंग पर मजे लेते हुए कहा कि गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच मुकाबला देखने लायक होगा। कार्तिक ऐसा कहकर मुस्कुराने लगे।

दरअसल, आईपीएल 2023 के दौरान आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और उस समय लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटोर गौतम गंभीर के बीच नवीन उल हक को लेकर भिड़ंत हो गई थी। दोनों के बीच यह भिड़ंत लंबे समय तक चर्चे में रही थी। अब आईपीएल 2024 में गौतम गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटोर हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस बार भी इन दोनों दिग्गजों के बीच आपस में भिड़ंत होती है।

हालांकि दिनेश कार्तिक ने अपने मजाकिया बयान के बाद कहा कि, ‘मिचेल स्टार्क और ग्लेन मैक्सवेल के बीच की जंग देखना दिलचस्प होगा। मेरे लिए वरुण चक्रवर्ती बहुत दिलचस्प होंगे।’ आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ 10 गेंदों 28 रन की तूफानी पारी खेली थी। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 3 चौके और 2 छक्के लगाए थे और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु को अंत तक खड़े रहकर मैच जिताया था।

Quick Links

Edited by Rahul