टेस्ट और वनडे फॉर्मेट से संन्यास लेने पर केन विलियमसन ने डेविड वॉर्नर को खास अंदाज में दी बधाई, साझा किया स्पेशल पोस्ट 

Neeraj
Photo Courtesy: Kane Williamson Intsagram
Photo Courtesy: Kane Williamson Intsagram

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने पाकिस्तान के खिलाफ खेली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के खत्म होने के साथ ही टेस्ट और वनडे फॉर्मेट को अलविदा कह दिया। वॉर्नर अब ऑस्ट्रेलिया के लिए सिर्फ टी20 फॉर्मेट खेलते हुए नजर आएंगे। वॉर्नर के संन्यास लेने के बाद फैंस के साथ कई खिलाड़ियों ने भी उन्हें शानदार करियर के लिए बधाई दी और भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी, इसमें न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) का नाम भी शामिल है।

केन विलियमसन और डेविड वॉर्नर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लम्बे समय से एक-दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं और आईपीएल में दोनों एक ही टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं। कीवी कप्तान ने रविवार को इंस्टाग्राम एक पोस्ट साझा किया। इसमें पहली तस्वीर में विलियमसन कंगारू बल्लेबाज से हाथ मिलाते दिख रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वॉर्नर शतक के बाद दर्शकों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

शानदार टेस्ट और वनडे करियर के लिए बधाई। निश्चित रूप से आपने हमारे महान खेल पर एक बड़ी छाप छोड़ी और हमेशा मनोरंजन किया।

गौरतलब है कि वॉर्नर ने अपने टेस्ट करियर का आखिरी मैच अपने सिडनी के होम ग्राउंड में खेला था। वॉर्नर ने अपने टेस्ट करियर की आखिरी पारी में 57 रनों की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली थी और टीम को जीत दिलाने में अहम रोल अदा किया था। आउट होने के बाद जब बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज पवेलियन वापस लौट रहा था, तो वो थोड़े से भावुक हो गए थे।

दूसरी तरफ केन विलियमसन की बात करें, तो वो अब पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे, जिसकी शुरुआत 12 जनवरी से इडेन पार्क में खेले जाने वाले मुकाबले से होगा। हालाँकि, विलियमसन पहले, दूसरे, चौथे और पांचवें मैच के लिए ही टीम में चुने गए हैं।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment