केन विलियमसन ने अपनी चोट पर दी बड़ी अपडेट, इतने समय में ठीक होने का दावा किया

केन विलियमसन
केन विलियमसन

न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 में अब तक एक भी मैच नहीं खेल सके हैं। इस साल की शुरूआत में केन विलियमसन को कोहनी में चोट लगी थी, जो मार्च में बढ़ गई। यही वजह रही कि केन विलियमसन को बांग्‍लादेश के खिलाफ सीरीज से बाहर होना पड़ा। केन विलियमसन अभी पूरी तरह फिट नहीं हुए हैं और यही कारण है कि वो आईपीएल के पहले तीन मैचों में नहीं खेल सके हैं।

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्‍व करने वाले केन विलियमसन ने केकेआर, आरसीबी और एमआई के खिलाफ मैच नहीं खेले। 30 साल के बल्‍लेबाज की फ्रेंचाइजी को भी कमी खल रही है क्‍योंकि ऑरेंज आर्मी मौजूदा आईपीएल में एक भी मैच नहीं जीत सकी है। केन विलियमसन एसआरएच में एंकर की भूमिका निभाते हैं और फैंस को उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार है।

केन विलियमसन ने अपनी चोट पर बड़ी अपडेट दी है और बताया कि उनका पूरा ध्‍यान दर्द से राहत पाने पर केंद्रित है। कीवी कप्‍तान को खुलासा किया कि उन्‍हें उम्‍मीद है कि एक सप्‍ताह में वह फिट हो जाएंगे। सनराइजर्स हैदराबाद ने एक वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्‍ट किया, जिसमें केन विलियमसन ने कहा, 'रिकवरी अच्‍छी हो रही है और आपको पता है कि जल्‍द से जल्‍द दर्द से राहत पाने पर ध्‍यान है। हम अच्‍छी तरह आगे बढ़ रहे हैं और उम्‍मीद है कि एक सप्‍ताह के अंदर ही फिट हो जाएं।'

पूरी फिटनेस जल्‍द हासिल करने का भरोसा: विलियमसन

वीडियो में विलियमसन ने आगे कहा कि इस समय वह प्रैक्टिस और रिहैब में संतुलन बनाने का प्रयास कर रहे हैं। इसके साथ ही विलियमसन को भरोसा है कि वह जल्‍द ही फिट हो जाएंगे। कीवी कप्‍तान ने कहा, 'प्रैक्टिस और रिहैब के बीच संतुलन बनाने की कोशिश चल रही है। प्रगति काफी अच्‍छी हो रही है। इसलिए उम्‍मीद है कि पूरी फिटनेस जल्‍दी हासिल करूंगा।'

केन विलियमसन आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की सफलता के प्रमुख भाग रहे हैं। 2020 आईपीएल में केन विलियमसन एसआरएच के सेमीफाइनल में पहुंचने के प्रमुख कारणों में से एक थे। पिछले सीजन में केन विलियमसन ने 12 मैचों में 45.28 की औसत और 133.75 के स्‍ट्राइक रेट से 317 रन बनाए।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
App download animated image Get the free App now