Create

'मुझे और निकोलस पूरन को अपनी आक्रामकता पर काबू रखना चाहिए'

Rahul
दूसरे टी20 मैच में किरोन पोलार्ड 1 और निकोलस पूरन 9 रन बनायें
दूसरे टी20 मैच में किरोन पोलार्ड 1 और निकोलस पूरन 9 रन बनायें

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (West Indies Cricket Team) ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के खिलाफ पहला टी20 मैच आसानी से लक्ष्य का पीछा करते हुए 15 ओवर में जीत लिया था लेकिन दूसरे मैच में धाकड़ बल्लेबाजों से सजी विंडीज टीम को 16 रनों से हार मिली। दक्षिण अफ्रीका द्वारा दिए गए 167 रनों के लक्ष्य को वेस्टइंडीज टीम के ताबड़तोड़ बल्लेबाज पा न सके। टीम के कप्तान किरोन पोलार्ड ने अपनी और निकोलस पूरन की बल्लेबाजी को लेकर बड़ी बात कही है।

यह भी पढ़ें - पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने फैन्स के लिए लिखा 'Open Letter'

किरोन पोलार्ड ने दूसरे मैच में मिली हार के बाद कहा कि लगातर दो मैचों में हमारी टीम के गेंदबाजों ने बेहतरीन खेल दिखाया। हमारे गेंदबाजों ने पॉवरप्ले के बाद शानदार गेंदबाजी की और हमें मैच में वापसी करवाई। गेंदबाजों की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत ही हम दक्षिण अफ्रीका को 166 रनों पर रोक पायें लेकिन पहली पारी खत्म होने के बाद हमने फैसला किया कि हम शुरुआत से ही अच्छी बल्लेबाजी करेंगे, जो हमने की। लेकिन पारी के 7 से 11 ओवर के बीच में हमने तीन बड़े विकेट गंवा दिए और वहीँ से मैच हमारे हाथों से निकल गया। हमारी टीम के सभी बल्लेबाज आक्रामक हैं, इसमें दूसरी कोई राय नहीं है लेकिन मुझे और निकोलस पूरन को 167 रनों के लक्ष्य का पीछा करते समय बल्लेबाजी पर काबू रखना चाहिए था।

यह भी पढ़ें - टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ की पहली तस्वीर आई सामने, BCCI ने फैन्स से पूछा अहम सवाल

किरोन पोलार्ड और निकोलस पूरन स्पिन गेंदबाजी को अच्छे से खेल पाते हैं कप्तान पोलार्ड ने यह बात समझते हुए इस सन्दर्भ में आगे कहा कि दक्षिण अफ्रीका के स्पिन गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी की और शायद हम उनके सामने बड़े शॉट खेलने की बजाय स्ट्राइक रोटेट कर सकते थे। वेस्टइंडीज ने पहले 6 ओवर में 2 विकेट पर 53 रन बना लिए थे लेकिन अगले 5 ओवर में विंडीज टीम केवल 19 रन बना सकी और इस दौरान 3 बड़े विकेट भी गिर गए। किरोन पोलार्ड 1 रन और निकोलस पूरन 9 रन बनाकर दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर्स का शिकार बने।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment