Create

पांड्या ब्रदर्स ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए भेजा पहला ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर बैच

Rahul
पांड्या ब्रदर्स 200 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर उपलब्ध करवाएंगे
पांड्या ब्रदर्स 200 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर उपलब्ध करवाएंगे

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने कुछ दिनों पहले कोरोना महामारी से लड़ने के लिए पीड़ितों की मदद करने का फैसला लिया था। हाल ही में उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि हमारे द्वारा कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए ऑक्सजीन कंसंट्रेटर का पहला बैच निकल चुका है, जो कोरोना के खिलाफ जूझ रहे लोगों के काम आएगा। आईपीएल (IPL 2021) के स्थगित होने के बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के दोनों खिलाड़ियों ने यह फैसला लिया था कि सबसे पहले ग्रामीण क्षेत्रों में मेडिकल फेसिलिटी के रूप में 200 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर उपलब्ध करवाएंगे, जिसका पहला बैच उन्होंने भेज दिया है। इस खबर की जानकारी क्रुणाल पांड्या ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी।

यह भी पढ़ें - विराट कोहली के नए लुक को लेकर ट्विटर पर आये जबरदस्त रिएक्शन, बॉबी देओल से हुई तुलना

क्रुणाल पांड्या ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सभी के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थनाओं के साथ ऑक्सजीन कंसंट्रेटर का यह नया बैच कोविड सेंटर्स में भेजा जा रहा है। उनके इस ट्वीट को हार्दिक पांड्या ने भी शेयर करते हुए लिखा कि हम अभी एक मुश्किल लड़ाई के मध्य में हैं और हम एक साथ कार्य करके ही इस मुश्किल लड़ाई से जीत सकते हैं। हार्दिक और क्रुणाल दोनों भाईयों ने कोरोना पीड़ितों की मदद करने का फैसला एक परिवार के रूप में सोच कर लिया था और अपनी माँ से बातचीत करके उन्होंने यह योगदान करने की सोच सभी के साथ साझा की थी।

पांड्या ब्रदर्स ने फ्रंटलाइन वर्कर, एनजीओ और अन्य लोगों को धन्यवाद भी दिया था, जो इस महामारी में पीड़ितों की मदद कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने बताया था कि वह किस प्रकार लोगों की मदद करेंगे और कैसे हम भी नियमों का पालन कर इस महामारी से लड़ सकते हैं। पांड्या ब्रदर्स ने कहा था कि दिल से हर उस फ्रंटलाइन वर्कर, एनजीओ और लोगों को धन्यवाद देना चाहते है, जो इस लड़ाई में आगे आकर सभी की निस्वार्थ मदद कर रहे हैं। हम सभी के लिए प्रार्थना करते है। आप जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाएं साथ ही मास्क पहने और उचित दूरी बनाये रखें।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment