कुलदीप यादव ने KKR पर साधा निशाना, गौतम गंभीर की आई याद

Photo - IPL
Photo - IPL

आईपीएल (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने अपनी ही टीम पर निशाना साधते हुए कई बड़े खुलासे किये है। कुलदीप यादव का कहना है कि केकेआर टीम अब जीत के बारे में नहीं सोचती, जैसे गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के नेतृत्व में सोचा करती थी। गौतम गंभीर की कप्तानी में कोलकाता ने दो बार आईपीएल का ख़िताब अपने नाम किया था। साथ ही उन्होंने बताया कि गौतम गंभीर के द्वारा जितना सपोर्ट उन्हें मिला उतना मौजूदा समय में केकेआर टीम से नहीं मिला है। कुलदीप यादव का मानना है कि कोलकाता नाइट राइडर्स अब टूर्नामेंट को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेती है।

यह भी पढ़ें - ऋषभ पन्त ने खेली जबरदस्त पारी, BCCI ने शेयर किया इंट्रास्क्वाड मैच का वीडियो

कुलदीप यादव ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए कहा कि आप अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में विराट कोहली की कप्तानी देख सकते है, जितने वो जीत के लिए अपनी जान लगा देते हैं, कुछ इस प्रकार से ही गौतम गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए सोचते थे। मुझे लगता है कि मौजूदा टीम में ये सब अभी नजर नहीं आता है। मौजूदा टीम अब टूर्नामेंट को गंभीरता से नहीं लेती और न ही जीतने के बारे में सोचती है। यह सब बाते बहुत जरुरी होती की आप टीम की हार और जीत के बारे में कैसा सोचते हैं लेकिन अब यह सब केकेआर टीम में नजर नहीं आता है।

यह भी पढ़ें - वीरेंदर सहवाग ने दी रोहित शर्मा को अहम सलाह, इंग्लैंड दौरे पर करें इस प्रकार बल्लेबाजी

कुलदीप यादव ने कोलकाता नाइट राइडर्स में मौके न दिए जाने पर भी बड़ी बात कही और कहा कि कही न कही आपको बुरा लगता है कि आप इंडिया के लिए खेले हो लेकिन आपको फ्रैंचाइज़ी क्रिकेट में मौका नहीं मिलता है। लेकिन इस बारे में आप कुछ नहीं कर सकते। बस अपने खेल पर मेहनत करते रहें और टीम में जगह बनाने की कोशिश करें। जिस प्रकार के समर्थन की उम्मीद मैंने कोलकाता नाइट राइडर्स से की थी मुझे नहीं मिला। गौतम गंभीर ने जिस प्रकार का भरोसा मुझ पर दिखाया था, उस प्रकार का भरोसा मुझे मौजूदा टीम से नहीं मिला है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now