Create

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ने टॉप ऑर्डर में खेलने को लेकर कही बड़ी बात

Photo - ICC Twitter
Photo - ICC Twitter
Rahul

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) और वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के बीच हुई 5 टी20 मैचों की सीरीज में मेजबान विंडीज टीम ने 4-1 से श्रृंखला अपने नाम कर ली। ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए यह सीरीज किसी बुरे सपने जैसी ही रही। दिग्गज खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में टीम के युवा खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम में चोट के बाद वापसी कर रहे मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) ने अपने ऑलराउंड खेल से सभी को प्रभावित किया। उन्होंने बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। सभी मैचों में मिचेल मार्श को टॉप ऑर्डर में खेलने का मौका मिला, जिसे उन्होंने अच्छे भुनाया है। टॉप ऑर्डर में खेलने को लेकर मिचेल मार्श ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें - टीम इंडिया के ऑलराउंडर ने की शादी, सोशल मीडिया पर दिया सभी को सरप्राइज

मिचेल मार्श ने क्रिकेट.कॉम.एयू को दिए एक इंटरव्यू में इस सन्दर्भ में कहा कि टॉप ऑर्डर में मिले मौके को मैं काफी पसंद कर रहा हूँ। जैसा कि हम देख सकते हैं कि नई गेंदबाजी के सामने बल्लेबाजी करना चुनौतीपूर्ण होता है। मैंने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। आगामी टी20 विश्व कप को देखते हुए हमने इस बारे में बात की है और एक टीम की तरह फैसला लिया है। मिचेल मार्श ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए 5 मुकाबलों में बल्लेबाजी करते हुए तीन अर्धशतकीय पारी खेली और कुल 219 रन बनायें। गेंदबाजी में भी उन्होंने कमाल दिखाया और 8 विकेट अपने नाम किये।

यह भी पढ़ें - टी20 विश्व कप 2021 - फॉर्मेट, तारीख और मैदानों की पूरी जानकारी

मिचेल मार्श ने अपने हालिया प्रदर्शन और एक खिलाड़ी के रूप में भी आगे कहा कि मैं अभी 29 वर्ष का हो चुका हूँ। मुझे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अच्छे और बुरे दोनों का अनुभव हो गया है। मैं इस दौरे पर अच्छे से तैयारी करके आया था और मैंने इस मौके को गंवाया नहीं। मैं फ़िलहाल शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से अच्छा महसूस कर रहा हूँ। ऑस्ट्रेलिया टीम भले ही विंडीज दौरे पर हार गई हो लेकिन टीम के दिग्गज खिलाड़ी डेविड वॉर्नर, ग्लेन मैक्सवेल और मार्कस स्टोइनिस मौजूद नहीं थे। उनके जुड़ने से ऑस्ट्रेलिया एक मजबूत टीम नजर आएगी।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...