Create
Notifications

आंद्रे रसेल के सामने मिचेल स्टार्क ने की आखिरी ओवर में घातक गेंदबाजी, AUS ने दौरे पर जीता पहला मुकाबला

आखिरी ओवर में मिचेल स्टार्क ने आंद्रे रसेल के सामने लगातार 5 गेंद डॉट की
आखिरी ओवर में मिचेल स्टार्क ने आंद्रे रसेल के सामने लगातार 5 गेंद डॉट की
reaction-emoji
Rahul

टी20 सीरीज के चौथे मुकाबले में मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) की आखिरी ओवर में घातक गेंदबाजी की बदौलत ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ (West Indies Cricket Team) 4 रनों से बाजी मार ली। इस मैच का रोमांच आखिरी के दो ओवर में देखने को मिला। 19वें ओवर में फेबियन एलन ने तीन लगातार छक्के लगाकर विंडीज टीम की उम्मीद जगाई, तो आखिरी ओवर में मिचेल स्टार्क ने आंद्रे रसेल (Andre Russell) के सामने लगातार 5 गेंद डॉट की और मुकाबले को अपनी टीम के नाम किया। हालांकि आंद्रे रसेल ने आखिरी गेंद पर छक्का जरुर लगाया लेकिन जब तक देर हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें - इंग्लैंड में मौजूद टीम इंडिया के खिलाड़ी को हुआ कोरोना वायरस

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने टॉस जीतते हुए पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। टीम के सलामी बल्लेबाज मैथ्यू वेड 5 रन बनाकर सस्ते में आउट हुए। लेकिन मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) और कप्तान फिंच ने 114 रनों की ताबड़तोड़ साझेदारी कर ऑस्ट्रेलिया को मजबूत स्कोर की तरफ बढ़ाया। मिचेल मार्श ने 75 रनों की तूफानी पारी खेली, जिसमें 4 चौके और 6 छक्के शामिल रहे। अंत में डैन क्रिस्चियन ने 14 गेंदों पर 22 रनों की अहम पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित 20 ओवर में 189/6 स्कोर बनाया।

मेहमान टीम द्वारा दिए गए 190 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी विंडीज टीम के सलामी बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ शुरुआत की। एविन लुईस ने 31 रन बनाये, तो लेंडल सिमंस ने 72 रनों की बेहतरीन पारी खेली। विंडीज का स्कोर एक समय पर 16 ओवर में 133 था। उसके बाद फेबियन एलन और आंद्रे रसेल ने मैच को आखिरी ओवर तक पहुँचाया। फेबियन एलन ने 14 गेंदों पर 29 रन बनायें। आखिरी ओवर में रसेल पर उम्मीद टिकाये बैठी कैरिबियाई टीम को तब झटका लगा जब मिचेल स्टार्क ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए 5 लगातार डॉट बॉल निकाली। सीरीज के चौथे मैच में विंडीज को हार जरुर मिली लेकिन सीरीज में अभी भी टीम के पास 3-1 कि अजेय बढ़त हासिल है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...