Create
Notifications

पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने कोच राहुल द्रविड़ पर जताया भरोसा, इस अहम खिलाड़ी को मौका जरुर देंगे

Photo - BCCI Twitter
Photo - BCCI Twitter
Rahul
SENIOR ANALYST

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) इस समय श्रीलंकाई दौरे पर मौजूद है। 13 जुलाई से शुरू होने वाली एकदिवसीय सीरीज को कोरोना संक्रमण के चलते 18 जुलाई के लिए स्थगित कर दिया गया। भारत और श्रीलंका के बीच तीन एकदिवसीय व तीन ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जाने है। इस सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है, तो पिछले कुछ सालों से लगातार मौके न मिल पाने वाले खिलाड़ियों को भी इस दौरे के लिए टीम में रखा गया है। इस लिस्ट में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) का नाम सबसे ऊपर है।

यह भी पढ़ें - 4 महीने बाद युवा बल्लेबाज ने पकड़ा बल्ला, जल्द ही करेगा टीम इंडिया में वापसी

कुलदीप यादव ने भी इस दौरे के लिए तैयारी पूरी कर ली है। भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) पर भरोसा जताते हुए कहा कि वह इस दौरे पर कुलदीप यादव जैसे बेहतरीन खिलाड़ी को अपने आप को साबित करने का मौका जरुर देंगे। मोहम्मद कैफ ने सोनी स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुलदीप यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है। मोहम्मद कैफ ने कहा कि आप कुलदीप जैसे बेहतरीन खिलाड़ी को हर दिन खेलता हुए नहीं देख पायेंगे। उनके पास एक अनोखा हुनर है। यदि आप इस खिलाड़ी को मौका देना चाहते हैं, तो टीम के सीनियर खिलाड़ी और कप्तान का भरोसा होना जरुरी है।

यह भी पढ़ें - कप्तान बाबर आजम ने शोएब अख्तर के तीखे बयान पर दिया जबरदस्त जवाब

मोहम्मद कैफ ने कोच राहुल द्रविड़ पर भरोसा रखते हुए इस सन्दर्भ में आगे कहा कि कभी-कभी मुझे निराशा होती है कि आप कुलदीप जैसे गेंदबाज को अच्छे से मौके नहीं दे पाते। क्योंकि एक चाइनामैन गेंदबाज के पास अनोखी विशेषताएं होती हैं। हर कोई चाइनामैन नहीं होता और वह टीम के लिए एक तोहफा है। मुझे भरोसा है कि कोच राहुल द्रविड़ श्रीलंका दौरे पर उनको मौके देने पर जरुर ध्यान देंगे। विश्व कप 2019 के बाद से कुलदीप यादव को ज्यादा मौके नहीं मिले लेकिन उससे पहले उन्होंने टीम इंडिया के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now