न्यूज़ीलैंड के क्रिकेटर्स ने इंग्लैंड फुटबॉल टीम की हार पर लिए मजे, World Cup 2019 की याद दिलाई

जिम्मी निशम और स्कॉट स्टायरिस ने इंग्लैंड की हार पर ली चुटकी
जिम्मी निशम और स्कॉट स्टायरिस ने इंग्लैंड की हार पर ली चुटकी

UEFA EURO 2020 के फाइनल में 1-1 से मैच बराबर होने के बाद पेनल्टी शूटआउट में इटली ने इंग्लैंड के खिलाफ बाजी मारली। इटली ने इंग्लैंड को पेनल्टी शूटआउट (3-2) में हराकर दूसरी बार खिताब पर कब्ज़ा किया। इंग्लैंड की इस हार पर उनके फैन्स भी ख़ासा नाराज नजर आये और मैदान के बाहर झगड़ा करते हुए दिखे। साथ ही सोशल मीडिया पर भी फैन्स का गुस्सा फुटा है। इसके साथ ही क्रिकेट जगत से भी इस फाइनल मुकाबले को लेकर अपनी राय रखी गई।

यह भी पढ़ें - "टी20 विश्व कप के लिए मुंबई इंडियंस के स्पिनर का नाम युजवेंद्र चहल से आगे चल रहा है"

इस दौरान न्यूज़ीलैंड (New Zealand Cricket Team) के कुछ खिलाड़ियों ने इंग्लैंड फुटबॉल टीम के लिए कुछ मजेदार ट्वीट किये। न्यूज़ीलैंड के मौजूदा ऑलराउंडर जेम्स निशम (James Neesham) और पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस (Scott Styris) ने विश्व कप 2019 (World Cup 2019) के फाइनल को याद करते हुए मजेदार ट्वीट किये।

दरअसल, न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम को विश्व कप 2019 में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के हाथों फाइनल में हार मिली थी। हालांकि वह मैच टाई रहा था और उसके बाद सुपर ओवर भी टाई रहा, जिसके चलते ज्यादा बाउंड्री लगाने वाली टीम इंग्लैंड को विजेता घोषित किया गया था। इसी बात को याद करते हुए जेम्स निशम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यहाँ पेनल्टी शूट आउट क्यों है, जिसने सबसे ज्यादा पास किये उसी को विजेता घोषित कर देना चाहिए। जेम्स निशम ने हैशटैग में #joking लिखा, जिसका मतलब था कि वह यह बात बस मजाक में कह रहे हैं।

जेम्स निशम से पहले स्कॉट स्टायरिस ने भी इस तरह का एक ट्वीट किया और लिखा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है। इंग्लैंड के पास ज्यादा कॉर्नर्स है, तो वह इस ख़िताब के विजेता हुए! स्कॉट स्टायरिस ने हैशटैग में #stilsalty का इस्तेमाल किया, यानी विश्व कप 2019 में मिली हार को वह अभी तक याद कर रहे हैं। इसलिए उन्होंने यह ट्वीट कर इंग्लैंड फुटबॉल टीम का मजाक उड़ाया है।

यह भी पढ़ें - "अगर टीम इंडिया टी20 विश्व कप जीत जाती है, तो रवि शास्त्री को हटाना मुश्किल होगा"

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now