इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ने पुजारा और स्मिथ की ड्रेसिंग रूम में उपस्तिथि को बताया अदभुत

Worcestershire v Sussex - LV= Insurance County Championship
Worcestershire v Sussex - LV= Insurance County Championship

इंग्लैंड (England Cricket Team) के तेज गेंंदबाज ओली रॉबिनसन (Ollie Robinson) ने कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और भारतीय मध्य-क्रम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteswar Pujara) को एक ही ड्रेसिंग रूम में देखना अद्भुत अनुभव है।

स्मिथ और पुजारा दोनों अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से ब्रेक में इंग्लैंड काउंटी की टीम ससेक्स से खेलने के लिए गए है। जबकि पुजारा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए तैयारी कर रहे हैं वहीं स्मिथ की तैयारी WTC फाइनल के साथ-साथ एशेज सीरीज के लिए भी है। इस दौरान पुजारा अपनी टीम के लिए शानदार फॉर्म में रहें है और इस सीजन अब तक चार मैचों में तीन शतक जमा चुके हैं। दूसरी तरफ, स्मिथ ने पिछले मैच में ग्लोस्टरशायर के खिलाफ डेब्यू करते हुए पुजारा के साथ मध्यक्रम में एक अच्छी साझेदारी की थी।

दोनों खिलाड़ियो का ड्रेसिंग रुम में होना काफी सुखद - ऑली रॉबिनसन

जब रॉबिन्सन से स्मिथ और पुजारा के साथ खेलने के अनुभव के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि ड्रेसिंग रूम में ये दोनों खिलाड़ियों के होने का अनुभव काफी कूल लगा। रॉबिन्सन ने कहा,

यह काफी असाधारण है। दुनिया के सबसे अच्छे बल्लेबाज स्मिथ और पुजारा का एक ही ड्रेसिंग रूम में होना काफी कूल है। उनके आसपास होना अच्छा लगता है। ट्रेनिंग करते वक्त स्मिथ और पुजारा को गेंदबाजी करने से मेरे खेल को बढ़ावा मिलता है।

रॉबिनसन ने आगे बात करते हुए स्टीव स्मिथ के एशेज से पहले काउंटी क्रिकेट खेलने को लेकर ब्रिटिश मीडिया में उठ रहे सवालों पर भी अपनी राय रखी और कहा कि स्मिथ यहां तैयारी कर रहें है या नहीं, यह वास्तव में मायने नहीं रखता। रॉबिनसन ने कहा,

मैं उन्हें देखता हूं, वह मुझे देखते हैं। मुझे लगता है कि बड़ी योजना में इससे बहुत फ़र्क नहीं पड़ता। वह स्पष्ट रूप से एक अच्छे खिलाड़ी है और चाहे वह मेरी गेंद का सामना करें या ना करें, वह रन बनाएगें ही।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच प्रतिष्ठित एशेज सीरीज का आयोजन इसी साल जून–जुलाई के महीने में इंग्लैंड में होना है। पिछली बार ऑस्ट्रेलिया में खेली गई इस टूर्नामेंट में मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 5 मैचों की इस श्रंखला में 4–0 से हरा दिया था।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now