Create
Notifications

बाबर आजम ने किया दिग्गज गेंदबाज का समर्थन, कहा - "हम उसकी मदद करेंगे"

पाकिस्तान टीम और कप्तान बाबर आजम ने हसन अली पर अपना भरोसा कायम रखा है
पाकिस्तान टीम और कप्तान बाबर आजम ने हसन अली पर अपना भरोसा कायम रखा है
reaction-emoji
Rahul

लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में कल खेले गए एकमात्र टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने पाकिस्तान (Pakistan) को 3 विकेट से पटखनी दी। अंतिम ओवर तक हुए इस रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। उनके हालिया फॉर्म को लेकर पूछे गए सवालों पर बाबर आजम ने हसन अली का समर्थन किया है। मैच के बाद हुई वर्चुअल प्रेस वार्ता में बाबर आजम (Babar Azam) ने हसन अली के ख़राब दौर में सपोर्ट करने की बात कही है।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने हसन अली पर उठ रहे सवालों को लेकर कहा है कि, 'हसन अली का ख़राब प्रदर्शन रहा है और इस दौरान उन्हें हमारी जरूरत है। हम सभी उन्हें उनका पुराना फॉर्म और आत्मविश्वास लाने में मदद करेंगे।' 27 वर्षीय हसन अली ने टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 49 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 23.15 की औसत से 60 विकेट लिए हैं। हालांकि इस दौरान वह थोड़े महंगे रहे हैं। उन्होंने T20I क्रिकेट में 8.36 इकॉनमी से रन लुटाये हैं।

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच हुई टेस्ट, वनडे और टी20 सीरीज के दौरान हसन अली का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा। टेस्ट सीरीज में उन्होंने दो मुकाबलों में शिरकत की जहाँ वह केवल दो ही विकेट लेने में कामयाब रहे। जबकि वनडे सीरीज के एक मैच और टी20 मैच में उन्हें एक भी विकेट प्राप्त नहीं हुआ। और इस दौरान वह काफी महंगे भी साबित हुए। हसन अली ने पिछले साल हुए टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के दौरान भी काफी आलोचनाओं का सामना किया था। जब उन्होंने मैथ्यू वेड का कैच छोड़ दिया था। लेकिन पाकिस्तान टीम और कप्तान बाबर आजम ने उनपर अपना भरोसा कायम रखा है और अभी भी उन्हें समर्थन देने की बात कही है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...