Create

मिस्बाह-उल-हक़ ने मोहम्मद आमिर की वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

Rahul
मोहम्मद आमिर ने पिछले साल दिसंबर माह में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था
मोहम्मद आमिर ने पिछले साल दिसंबर माह में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) कोच मिस्बाह-उल-हक़ (Misbah-ul-Haq) ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी को लेकर अहम बयान दिया है। आगामी विदेशी दौरे के लिए रवाना होने से पहले पाकिस्तान के कोच मिस्बाह-उल-हक़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम की तैयारियों को लेकर सवालों के जवाब दिए। इस दौरान उनसे मोहम्मद आमिर की वापसी और उनके साथ रिश्ते को लेकर सवाल किया, जिसपर कोच मिस्बाह-उल-हक़ ने बड़ी बात कही है।

यह भी पढ़ें - विराट कोहली ने तोड़ा एमएस धोनी का बड़ा रिकॉर्ड, भारत की तरफ से शानदार उपलब्धि

मिस्बाह-उल-हक़ ने मोहम्मद आमिर की वापसी को लेकर कहा कि मोहम्मद आमिर को उनके ख़राब फॉर्म और चोट की वजह से टीम से बाहर किया गया था। उसके बाद उन्होंने संन्यास की घोषणा कर दी लेकिन यदि वह अपने संन्यास के फैसले को वापस लेते हैं और उनका फॉर्म अच्छा चल रहा है, तो पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दरवाजे उनके लिए खुले हैं। मेरे उनके खिलाफ व्यक्तिगत तौर पर कोई मसले नहीं है। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने पिछले साल दिसंबर माह में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उन्होंने इसका कारण मौजूदा टीम मैनेजमेंट के साथ ख़राब रिश्ते बताया था।

यह भी पढ़ें - WTC Final में भारतीय टीम ने ब्लैक आर्म बैंड क्यों पहना है?

मोहम्मद आमिर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने की बात कही

हाल ही में मोहम्मद आमिर ने एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि पाकिस्तान सुपर लीग की शुरुआत से पहले वसीम खान में घर आये थे और हम दोनों ने मिलकर मेरे संन्यास को लेकर लम्बी बातचीत की। मैंने उनके साथ अपने सभी मसले बताएं और उन्होंने भी इस मुद्दे को ध्यान से सुना है। मेरी बातों को मौजूदा टीम मैनेजमेंट ने गलत तरीके से लिया है लेकिन वसीम खान ने मुझे आश्वासन दिया है कि वो मेरे मसलों पर विचार करेंगे। यदि सब कुछ अच्छा रहा तो मैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के चयन के लिए उपलब्ध रहूँगा।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment