शोएब मलिक से तलाक के बाद सानिया मिर्जा फिर करेंगी शादी? सामने आया भारतीय टेनिस स्टार का चौंकाने वाला बयान

(Photo Courtesy: Sania and Shoaib Malik Instagram)
(Photo Courtesy: Sania and Shoaib Malik Instagram)

Sania Mirza : भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का हाल ही में पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शोएब मलिक से तलाक हुआ था। तलाक के बाद शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद (Sana Javed) से शादी कर ली थी। हालांकि सानिया मिर्जा तलाक के बाद अभी भी सिंगल हैं। लेकिन हाल ही में सानिया मिर्जा ने कुछ ऐसा बयान दिया है जिसके बाद इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि वह अपने जिदंगी में नए साथी की तलाश में लग गई हैं।

सानिया मिर्जा कर रही हैं नए साथी की तलाश

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भारत के मशहूर द ग्रेट इंडियन कपिल शो के अगले एपिसोड में आने वाली हैं। शो पर वह भारत की दिग्गज महिला बॉक्सर मैरी कॉम और ओलंपिक मेडलिस्ट बैंडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल के साथ पहुंचेंगी। हाल ही में शो का प्रोमो भी जारी किया गया है। प्रोमो में सानिया अपनी निजी जिदंगी से जुड़े कुछ सवालों का जवाब देते हुए नजर आ रही हैं। हाल ही में कपिल शर्मा के शो में अभिनेता राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर पहुंचे थे। इस दौरान ही सानिया मिर्जा के आने का प्रोमो जारी किया गया था। प्रो में कपिल शर्मा सानिया मिर्जा को याद दिलाते हुए कहते हैं कि शाहरुख खान सर ने कहा था कि अगर उनपर कोई फिल्म बनेगी तो वो उसमें उनके लव इंट्रेस्ट का रोल प्ले करना चाहेंगे। कपिल शर्मा की यह बात सुन सानिया ने जवाब देते हुए कहा कि ‘अभी मुझे पहले लव इंट्रेस्ट ढूंढना है।’

सानिया का यह जवाब सुन अब यह माना जा रहा है कि वह शोएब मलिक से तलाक के बाद अब आगे बढ़ चुकी हैं। दरअसल, इसी साल 19 जनवरी ने सना जावेद और शोएब मलिक ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बाद सानिया मिर्जा के परिवार ने यह कंफर्म करते हुए बताया था कि सानिया और शोएब कुछ महीने पहले ही अलग हो चुके हैं। लाइमलाइट से दूर रहने वाली सानिया मिर्जा ने कपिल के शो में अपनी निजी जिदंगी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी साल 2010 में हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम इजान मिर्जा मलिक है। इजान अपनी मां सानिया के साथ रहता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now