Create
Notifications

'WTC फाइनल में टीम इंडिया का पलड़ा भारी', इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

New Zealand v India - Second Test: Day 2
New Zealand v India - Second Test: Day 2
Rahul
SENIOR ANALYST

टीम इंडिया (Team India) और न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand Cricket Team) के बीच होने वाले आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) में अब कुछ दिनों का समय बाकी रह गया है। इस मुकाबले पर पूरे क्रिकेट जगत की नजरें बनी हुई है। ऐसे में इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के लिए टेस्ट मैचों में शिरकत कर चुके रेयान साइडबॉटम (Ryan Sidebottom) का मानना है कि दोनों टीमों के बीच बेहद कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। क्योंकि यह फाइनल मुकाबला दुनिया की नंबर 1 (भारत) और नंबर 2 (न्यूज़ीलैंड) टीम के बीच में है। रायन साइडबोटम ने इंग्लैंड के लिए 75 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलें हैं, जिसमें 22 टेस्ट मैच शामिल रहे।

रेयान साइडबॉटम ने एक अख़बार को दिए इंटरव्यू में आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल को लेकर अपनी अहम राय रखी। उन्होंने कहा कि मेरे हिसाब से इस मुकाबले में भारत का पलड़ा भारी रहेगा। क्योंकि उनके खिलाड़ियों के पास मजबूती और काबिलियत की गहराई है लेकिन फिर भी यह एक कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। न्यूज़ीलैंड हमेशा से एक चुनौतीपूर्ण टीम रही है और वह जानते हैं कि बड़े मुकाबलों में कैसे खेला जाता है।

यह भी पढ़ें - ''दो साल में टीम इंडिया के लिए खेलना ही मेरा लक्ष्य है''

रेयान साइडबॉटम के अनुसार भारत और इंग्लैंड के बीच यदि यह फाइनल मुकाबला खेला जाता, तो और भी शानदार व मजेदार होता। उन्हें इस बात से निराशा है कि वह भारत और इंग्लैंड के बीच यह फाइनल मुकाबला नहीं हो रहा है। हालांकि उनका कहना है कि न्यूज़ीलैंड और भारत में भी कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा, जिसका वो बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। क्योंकि टेस्ट क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए यह पहली बार हो रहा है। उन्होंने टीम इंडिया को इस मुकाबले के लिए भी गुड लक कहा है।

भारतीय टीम ने जहाँ इस बड़े मुकाबले के लिए अपना अभ्यास शुरू कर दिया है, तो वहीँ दूसरी तरफ न्यूज़ीलैंड और इंग्लैंड के बीच टेस्ट श्रृंखला का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया पहला मैच ड्रॉ रहा था।

यह भी पढ़ें - KKR ने इयोन मॉर्गन के ट्वीट विवाद को लेकर दिया बड़ा बयान

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now