फील्डिंग के दौरान शान मसूद खिलाड़ियों के साथ मिलकर रात में घूमने का बनाया प्लान, बाबर आज़म खिलखिला हँसते हुए आये नजर 

Neeraj
3 मैचों की टेस्ट सीरीज 14 दिसंबर से शुरू होगी (PIC: Twitter)
3 मैचों की टेस्ट सीरीज 14 दिसंबर से शुरू होगी (PIC: Twitter)

शान मसूद (Shaan Masood) की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) इस समय ऑस्ट्रेलिया (AUS vs PAK) के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 14 दिसंबर से शुरू होगी। उससे पहले पाकिस्तान टीम पीएम XI के विरुद्ध चार दिवसीय अभ्यास टेस्ट मैच खेल रही है। कैनबरा में खेले जा रहे है इस मैच के दूसरे दिन पाकिस्तान टीम के कप्तान शान मसूद फील्डिंग के दौरान विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज़ अहमद (Sarfraz Ahmed) के साथ रात को घूमने का प्लान बनाते हुए नजर आये।

बता दें कि कैनबरा सिटी ऑस्ट्रेलिया की राजधानी है और वहां घूमने की कई जगहें मौजूद हैं। इनमें ऑस्ट्रेलियाई युद्ध स्मारक, ऑस्ट्रेलिया की राष्ट्रीय गैलरी, पार्लिमेंट हाउस और ऑस्ट्रेलिया की राष्ट्रीय पुस्तकालय आदि शामिल हैं। मैच के दूसरे दिन शान मसूद फील्डिंग करते हुए खिलाड़ियों से इसके बारे में बातचीत कर रहे होते हैं।

उन्होंने कहा,

हम टाइम से तैयार हो जायेंगे।

फिर पूर्व कप्तान सरफराज़ अहमद कहते हैं,

आप लोग टाइम पर आ जाना। आप लोग तीन लोग होंगे ना?

इसके बाद बाबर आज़म हँसते हुए कहते सुनाई देते हैं कि, 'ये तीसरा कौन आ गया?'

आप भी देखें यह वीडियो:

प्राइम XI के खिलाफ शान मसूद ने जड़ा दोहरा शतक

शान मसूद ने चल रहे इस अभ्यास मैच के दूसरे दिन पीएम इलेवन के खिलाफ अपना दोहरा शतक पूरा किया। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 298 गेंदों में एक छक्के और 14 चौकों की मदद से नाबाद 201 रन बनाए, जिससे पाकिस्तान ने 116.2 ओवर में 391/9 पर पारी घोषित कर दी। उनके अलावा बाबर आज़म (40) और सरफराज अहमद (41) ने भी अहम पारियां खेलीं।

जवाबी पारी में पीएम XI ने दूसरे दिन स्टंप्स तक 2 विकेट के नुकसान पर 149 रन बना लिए थे। कैमरन ग्रीन (19*) और मैट रेनशॉ (18*) क्रीज पर डटे हुए हैं।

Quick Links

Edited by Rahul