Create
Notifications

'मेरा फेवरेट क्रिकेट मोमेंट आईपीएल 2019 में हैट्रिक लेना रहा'

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के स्पिन गेंदबाज श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) ने इन्स्टाग्राम पर अपने फैन्स से सवाल करने के लिए कहा, जिनका जवाब उन्होंने बड़ी ही बेबाकी के साथ दिया। उनके इन सभी सवालों के एक जवाब ने उनका फेवरेट क्रिकेट मोमेंट को भी उजागर किया है। दरअसल, एक क्रिकेट प्रेमी ने उनसे उनके करियर का फेवरेट क्रिकेट मोमेंट पूछा, जिसके जवाब में श्रेयस गोपाल ने कहा कि मेरा फेवरेट क्रिकेट मोमेंट आईपीएल 2019 में ली गई हैट्रिक रहा है। श्रेयस गोपाल ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ यह हैट्रिक ली थी, जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli), एबी डीविलियर्स (Ab de Villiers) और मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) का नाम शामिल था। हालांकि यह मैच किसी भी टीम का पक्ष में नहीं गया, जो बारिश की वजह से रद्द हो गया था।

Photo- Shreyas Gopal Instagram
Photo- Shreyas Gopal Instagram

श्रेयस गोपाल ने अपने फेवरेट क्रिकेट मोमेंट को सभी के साथ साझा किया और इसके साथ ही उन्होंने कई अहम खुलासे भी किये। एक फैन्स ने गोपाल से उनके फेवरेट लेग स्पिनर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अनिल कुंबले और शेन वार्न का नाम लिया और इसके अलावा उन्होंने अपने निक नेम का भी खुलासा करते हुए बताया कि उनका निक नेम बग्सी है, जो उनके परिवार वाले उन्हें प्यार से बुलाते है। गोपाल ने कई दिग्गज खिलाड़ियों की भी तारीफ करते हुए जवाब दिया फैन्स ने उनसे के एल राहुल, संजू सैमसन, जोस बटलर, डेविड मिलर और चेतन साकरिया के व्यक्तित्व को लेकर सवाल किये, जिसके जवाब गोपाल ने अच्छे से दिए।

Photo- Shreyas Gopal Instagram
Photo- Shreyas Gopal Instagram

गोपाल ने राहुल को मैदान के बाहर और अन्दर प्रेरणा देने वाला खिलाड़ी बताया तो संजू सैमसन को लेकर उन्होंने कहा कि वह शांत किसम के खिलाड़ी है और साथ ही मजाकिया भी है। विदेशी खिलाड़ियों में डेविड मिलर और जोस बटलर की भी तारीफ की और कहा कि मिलर एक किलर बल्लेबाज है और उतने ही अच्छे इन्सान भी है। इसके बाद जोस बटलर को लेकर उन्होंने कहा कि जोस अनेक गुणों वाले व्यक्ति है और उतने ही बेहतरीन बल्लेबाज भी है। मैं जितने भी लोगो से मिला हूँ उनमें सबसे विन्रम क़िस्म के इन्सान है। युवा गेंदबाज चेतन साकरिया को लेकर भी गोपाल ने कहा कि वह हमेशा हँसते रहते है इसलिए हमने उनका नाम हैप्पी रख दिया है।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...