IND vs PAK: ‘हार के बाद पाकिस्तान और भी खतरनाक...’, महामुकाबले से पहले इस खिलाड़ी ने भारत को किया आगाह

9 जून को भारत और पाकिस्तान में होगा महामुकाबला (Photo Courtesy: ESPNcricinfo and X)
9 जून को भारत और पाकिस्तान में होगा महामुकाबला (Photo Courtesy: ESPNcricinfo and X)

India vs Pakistan Clash: फैंस का इंतजार अब खत्म होने जा रहा है। 9 जून को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच महामुकाबला खेला जाना है। दोनों टीमों के बीच यह भिड़ंत न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान दोनों टीम अब तक टूर्नामेंट में एक-एक मुकाबला खेल चुकी है। जिसमें भारत ने जीत के साथ अपने सफर का आगाज किया था। वहीं पाकिस्तान को पहले मुकाबले में ही शिकस्त का सामना करना पड़ा था। हालांकि दोनों टीमों के बीच जोरदार टक्कर से पहले भारतीय क्रिकेट आदित्य तरे ने बड़ा बयान देते हुए भारतीय टीम को आगाह किया है। उन्होंने कहा कि हार के बाद पाकिस्तान और भी खतरनाक हो गई है।

हार के बाद पाकिस्तान और भी खतरनाक - आदित्य तरे

भारत और पाकिस्तान महामुकाबले से पहले स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए आदित्य तरे ने कहा कि, ‘ईमानदारी से कहूं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि इस मुकाबले से पहले भारत या पाकिस्तान कितना अच्छा या खराब प्रदर्शन कर रहे हैं। जो मायने रखता है वह है भारत और पाकिस्तन का मुकाबला है। फॉर्म और वेन्यू कोई मायने नहीं रखता है। जब ये दोनों टीम भिड़ती हैं तो कुछ खिलाड़ी इसे बहुत पसंद करते हैं और कुछ खिलाड़ी दवाब में बिखर जाते हैं। क्रिकेट फैंस और भारतीय फैंस के लिए यह एक शानदार मैच होने वाला है। पाकिस्तान हार के बाद आने वाली है तो वह और खतरनाक होगी। यह बेहतर होता है जब हम पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हैं और वह अच्छी फॉर्म में रहती। पाकिस्तान हार के बाद काफी खतरनाक बन जाती है।’

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला मेजबान अमेरिका के खिलाफ खेला था। मैच के पहले सभी को यकीन था कि पाकिस्तान यह मुकाबला आसानी से जीत जाएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पाकिस्तान और अमेरिका के बीच यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा और इसका निर्णय सुपर ओवर में निकला।

सुपर ओवर में अमेरिका ने पाकिस्तान के खिलाफ 18 रन बनाए। जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम सिर्फ 13 रन बना सकी और 5 रन से मुकाबला हार गई। पाकिस्तान की हार के बाद क्रिकेट दिग्गज टीम की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now