2 भारतीय खिलाड़ियों का संन्यास, आईपीएल के लिए वेन्यू शॉर्ट लिस्ट, इंग्लैंड के खिलाड़ी भिड़े 

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज विनय कुमार ने किया संन्यास का ऐलान

भारतीय टीम के खिलाड़ी विनय कुमार ने अंतरराष्ट्रीय और प्रथम श्रेणी क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया। विनय कुमार ने भारत के लिए तीनों प्रारूप में खेला था।

युसूफ पठान ने सभी तरह के क्रिकेट से लिया संन्यास

युसूफ पठान ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए अचानक अपने संन्यास का ऐलान कर दिया। युसूफ पठान ने टीम इंडिया के लिए दो प्रारूप में खेला था। इसके अलावा वह लम्बे समय तक आईपीएल में खेले।

मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बल्लेबाजों ने जड़े तूफानी शतक, केकेआर के गेंदबाज ने दिखाया दम

विजय हजारे ट्रॉफी में क्रुणाल पांड्या के बल्ले से एक जोरदार शतक देखने को मिला। उनके अलावा देवदत्त पडीक्कल के बल्ले से भी शतक देखने को मिला। शिवम मावी गेंदबाजी में धाकड़ रहे।

इंग्लैंड की हार पर महिला क्रिकेटर ने उड़ाया मजाक, रोरी बर्न्स ने दिया करारा जवाब

पिंक बॉल टेस्ट में भारत के खिलाफ इंग्लैंड की हार के बाद इंग्लिश महिला क्रिकेटर एलेक्स हार्टली ने मजाक बनाया। इसके बाद रोरी बर्न्स और बेन डकेट ने कहा कि आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी।

भारत-इंग्लैंड वनडे सीरीज के स्टेडियम में हो सकता है बदलाव

महाराष्ट्र में बढ़ते हुए कोरोना मामलों को लेकर भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज के मैचों के स्टेडियम में हो सकता है बड़ा बदलाव। बीसीसीआई इस पर कर रहा है विचार।

आईपीएल 2021 के लिए 5 शहरों को शॉर्ट लिस्ट किया गया

आईपीएल के लिए बीसीसीआई ने योजना बनानी शुरू कर दी है। आईपीएल आयोजन के लिए अब मुंबई के अलावा पांच अन्य वेन्यू भी शॉर्ट लिस्ट किये गए हैं। मुंबई के बारे में आगामी समय में पता चलेगा।

इंग्लैंड की रोटेशन प्रणाली को लेकर इयान बेल की प्रतिक्रिया

इंग्लैंड के खिलाड़ी इयान बेल ने टीम की रोटेशन प्रणाली को लेकर सवाल उठाए हैं। बेल ने कहा कि अगर भारतीय टीम इंग्लैंड में आने के बाद सीरीज में आगे होती तो कभी रोटेशन प्रणाली नहीं अपनाती।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma