Create
Notifications

पृथ्वी शॉ ने की छक्कों की बारिश, भारतीय टीम को मिली बड़ी जीत, विलियमसन न्यूजीलैंड टीम से बाहर

reaction-emoji
Naveen Sharma

केन विलियमसन चोट की वजह से बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर

न्यूजीलैंड की टीम को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में बड़ा झटका लगा है। उनके स्टार बल्लेबाज और कप्तान केन विलियमसन चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं।

सूर्यकुमार यादव युवा प्लेयर्स के लिए परफेक्ट रोल मॉडल हैं - वीवीएस लक्ष्मण

पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने सूर्यकुमार यादव के खेल की तारीफ की है। लक्ष्मण ने युवा खिलाड़ियों के लिए एक आदर्श खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव को बताया है।

'रविन्द्र जडेजा की अब भारतीय टीम में वापसी मुश्किल है'

सुनील गावस्कर ने कहा है कि अक्षर पटेल के बेहतरीन खेल के बाद भारतीय टेस्ट टीम में रविन्द्र जडेजा की वापसी मुश्किल नजर आती है। उन्होंने कहा कि दोनों खिलाड़ियों में स्पर्धा होगी।

पृथ्वी शॉ ने छक्कों की बारिश से जड़ा तूफानी शतक, टीम को सेमीफाइनल में पहुंचाया

विजय हजारे ट्रॉफी में पृथ्वी शॉ ने धाकड़ नाबाद 185 रन की पारी खेलते हुए मुंबई को सेमीफाइनल में पहुंचा दिया। मुंबई ने सौराष्ट्र को हराया। दिल्ली को यूपी ने हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।

झूलन गोस्वामी की घातक गेंदबाजी व स्मृति मन्धाना की धुआंधार पारी से भारत ने दक्षिण अफ्रीका को हराया

भारतीय महिला टीम ने दूसरे वनडे मैच में दक्षिण अफ़्रीकी महिला टीम को 9 विकेट के बड़े अंतर से हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। पहले मैच में भारतीय टीम को हार मिली थी।

नासिर हुसैन ने इंग्लैंड की रोटेशन प्रणाली पर उठाए सवाल

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने टीम की रोटेशन प्रणाली पर सवाल खड़े किये हैं। नासिर हुसैन का कहना है कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान रोटेशन प्रणाली का इस्तेमाल सही नहीं था।

राहुल चाहर को भारतीय टी20 टीम में शामिल किया जा सकता है

राहुल चाहर को भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है। चाहर टीम इंडिया के बायो बबल का हिस्सा हैं। राहुल तेवतिया और वरुण चक्रवर्ती अगर फिट नहीं होते हैं, तो इंग्लैंड के खिलाफ टी20 में चाहर को शामिल किया जा सकता है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...