'KKR और गौतम गंभीर बहुत हुआ, साइलेंसर कमिंस आ रहा है...', IPL Final से पहले सोशल मीडिया पर आये टॉप-10 मीम्स 

केकेआर और सनराइजर्स की टीम खिताबी जंग के लिए तैयार (Photo Courtesy: IPL X)
केकेआर और सनराइजर्स की टीम खिताबी जंग के लिए तैयार (Photo Courtesy: IPL X)

KKR vs SRH Top 10 Funny Memes: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) का आज आखिरी और खिताबी मुकाबला खेला जाएगा। आईपीएल के फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होना है। दोनों टीम के बीच यह धमाकेदार मुकाबला चेन्नई के एमए चिंदबरम इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीजन केकेआर शानदार लय में नजर आई है। टीम ने लीग फेज में पहले स्थान पर रहते हुए प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था। इसके बाद प्लेऑफ के पहले क्वालीफायर में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को मात देकर फाइनल में जगह बनाई थी।

दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम लीग फेज में दूसरे स्थान पर रहते हुए प्लेऑफ में पहुंची था। हालांकि हैदराबाद को प्लेऑफ के पहले क्वालीफायर में केकेआर से हार का सामना करना पड़ा था। सनराइजर्स हैदराबाद ने हार से तुरंत सबक लिया और क्वालीफायर 2 में राजस्थान रॉयल्स को हराकार फाइनल में जगह पक्की की। ऐसे में सनराइजर्स की टीम कोलकाता से बदला लेने और खिताब जीतने के इरादे से उतरेगी। वहीं कोलकाता की टीम अपने लय को बरकरार रख तीसरी बार खिताब अपने नाम करना चाहेगी।

क्वालीफयर 1 के पहले कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला 23 मार्च को खेला गया था। लीग फेज में हुआ यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा था। दोनों टीमों के बीच हुए इस हाई स्कोरिंग मैच में केकेआर ने 4 रन से जीत दर्ज की थी।

आईपीएल के खिताबी मुकाबले का इंतजार फैंस भी बेसब्री से कर रहे हैं। फैंस खिताबी मुकाबले को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आईपीएल 2024 का खिताब किसके नाम होगा।

IPL फाइनल के टॉप-10 फनी मीम्स

(गंभीर आज पैट कमिंस को देखते हुए। ये फिर आ गया।)

(इंडियन प्रीमियर लीग फाइनल के पहले श्रेयस अय्यर की सर्च हिस्ट्री।)

(केकेआर सनराइजर्स हैदराबाद को फाइनल में देखते हुए। निर्लज्ज तू फिर आ गया।)

(केकेआर और गौतम गंभीर बहुत हुआ इंडियन प्रीमियर लीग में आपका डॉमिनेशन। साइलेंसर कमिंस आपसे मुकाबला करने आ रहा है।)

(फाइनल शो डाउन।)

(आईपीएल फाइनल में पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क एक दूसरे से मिलते हुए।)

(कौन जीतेगा? विजेता - सनराइजर्स हैदराबाद।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now